NDTV Khabar

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 3: वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की 'सुई धागा' सुपरहिट, तीन दिन में निकाली लागत

Sui Dhaaga Box Office Weekend Collection: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' ने तीन दिनों में ही अपनी लागत निकालने के साथ मुनाफा कमा लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sui Dhaaga Box Office Collection Day 3: वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की 'सुई धागा' सुपरहिट, तीन दिन में निकाली लागत

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 3: तीन दिनों में 'सुई धागा' ने बटोरे 36 करोड़ रुपये

खास बातें

  1. 'सुई धागा' की ताबड़तोड़ कमाई
  2. रविवार को बटोरे 16 करोड़ रु.
  3. 30 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है. फिल्म ने 3 दिनों में न सिर्फ अपनी लागत निकाली है, बल्कि मुनाफा भी कमा लिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, रविवार को फिल्म ने 16 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है. मालूम हो कि, शुक्रवार यानी रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 8 करोड़ का बिजनेस किया था. ऐसे में शुक्रवार के मुकाबले रविवार को फिल्म की कमाई दोगुनी रही है.

Dr. Govindappa Venkataswamy: Google ने गोविंदप्पा वेंकटस्वामी पर बनाया Doodle, एक लाख लोगों को दी थी रोशनी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेड इन इंडिया' कैम्पेन पर आधारित फिल्म Sui Dhaaga की लागत 30 करोड़ रुपये बताई जा रही है. महज तीन दिनों में फिल्म ने 36.50 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर डाला है. शुक्रवार को फिल्म ने 8 करोड़, शनिवार को 11.50 और रविवार को 16 करोड़ रुपये बटोरे हैं. 

आम्रपाली दुबे ने उठाया पल्लू और फिर किया कुछ ऐसा कि बगल वाला बोला- लाखों करोड़ों में लगती है तू...

वैसे, रविवार के बाद उम्मीद है कि 'सुई धागा' को 'गांधी जयंति' की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा. इसे लगभग 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज भी किया गया है. वरुण धवन की फिल्में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने लगी हैं, जिसमें 'जुड़वां-2' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्में शामिल हैं.

Bigg Boss 12: रोशमी और कृति हुईं बिग बॉस से बेघर, अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते के बारे में किया ये खुलासा

​'सुई धागा' इस हफ्ते रिलीज हुई अन्य फिल्मों से बड़ी फिल्म है, इसलिए भी आने वाले सप्ताह में कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है. यह फिल्म युवाओं से ज्यादा फैमिली ऑडियंस को काफी अट्रैक्ट करती है. फिल्म के बारे में बात करें तो 'सुई धागा' के डायरेक्टर शरत कटारिया 'दम लगाके हईशा' के बाद फिर से देसी कहानी लेकर लौटे.

टिप्पणियां

'दम लगाके हईशा' में एक अलग ही दुनिया रचने वाले शरत कटारिया (Sharat Kataria) 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' में वो पैनापन नहीं ला सके, जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने किरदारों को परदे पर निभाने की भरपूर कोशिश की है, लेकिन उनके साथ उस तरह का कनेक्शन नहीं बन पाता है जैसी 'दम लगाके हईशा' के आय़ुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर के साथ बना था. 

VIDEO: वरुण और अनुष्का से बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement