Sui Dhaaga Box Office Collection Day 7: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का धागा हुआ कमजोर, एक सप्ताह में कमाए इतने करोड़

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड फिल्म 'सुई धागा' (Sui Dhaaga) के एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉक्स ऑफिस पर अब धीरे-धीरे कमजोर साबित हो रहे हैं.

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 7: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का धागा हुआ कमजोर, एक सप्ताह में कमाए इतने करोड़

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 7: वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

खास बातें

  • 'सुई धागा' की रफ्तार हुई धीमी
  • अनुष्का शर्मा-वरुण की दमदार एक्टिंग
  • मेड इन इंडिया पर बनी है फिल्म
नई दिल्ली:

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड फिल्म 'सुई धागा' (Sui Dhaaga) के एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉक्स ऑफिस पर अब धीरे-धीरे कमजोर साबित हो रहे हैं. शुरुआत के तीन-चार दिन में 'सुई धागा' फिल्म की कमाई काफी शानदार रही. हालांकि सप्ताह के बचे हुए दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिली. अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 6 दिनों में 59 करोड़ से ज्यादा का जबरदस्त बिजनेस कर डाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेड इन इंडिया' कैम्पेन पर आधारित फिल्म Sui Dhaaga ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़, शनिवार को 11.50, रविवार को 16 करोड़, सोमवार को 7 करोड़,मंगलवार को 11.50 करोड़, बुधवार को 3.80 करोड़ और गुरुवार को 3.35 करोड़ रुपये बटोरे हैं. यह आंकड़ा ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी. फिल्म ने अभी तक कुल 62.50 करोड़ रुपए की कमाई की है.

Andhadhun Movie Review: 'अंधाधुन' सस्पेंस से भरपूर, काले चश्मे के पीछे आयुष्मान खुराना तो तब्बू की दमदार एक्टिंग
 


'सुई धागा' में मौजी का किरदार निभाने वाले वरुण धवन एक बार फिर प्रोड्यूसर्स के लिए हिट मशीन साबित होते दिख रहे हैं. 2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने अब तक 11 फिल्मों में काम किया है, 'अक्टूबर (2018)' को छोड़ उनकी सभी फिल्में हिट रही हैं. भले ही 'अक्टूबर' बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा न चला पाई हो, लेकिन फिल्म 'सुई धागा' के जरिए वह उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर दोबारा राज़ किया.




Sui Dhaaga इस हफ्ते रिलीज हुई अन्य फिल्मों से बड़ी फिल्म है, इसलिए भी आने वाले सप्ताह में कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है. यह फिल्म युवाओं से ज्यादा फैमिली ऑडियंस को काफी अट्रैक्ट करती है. फिल्म के बारे में बात करें तो 'सुई धागा' के डायरेक्टर शरत कटारिया 'दम लगाके हईशा' के बाद फिर से देसी कहानी लेकर लौटे.

सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल

'दम लगाके हईशा' में एक अलग ही दुनिया रचने वाले शरत कटारिया (Sharat Kataria) 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' में वो पैनापन नहीं ला सके, जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने किरदारों को परदे पर निभाने की भरपूर कोशिश की है, लेकिन उनके साथ उस तरह का कनेक्शन नहीं बन पाता है जैसी 'दम लगाके हईशा' के आय़ुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर के साथ बना था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com