Sui Dhaaga Box Office Collection Day 8: दूसरे वीकेंड पर अनुष्का शर्मा-वरुण धवन छाए, अभी तक इतने करोड़ कमाए

Sui Dhaaga Box Office Report: बॉलीवुड फिल्म 'सुई धागा' (Sui Dhaaga) दूसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है, लेकिन दर्शकों में अभी भी फिल्म देखने की रुचि बनी हुई है. इस हफ्ते 3 अन्य फिल्में भी रिलीज हुई है.

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 8: दूसरे वीकेंड पर अनुष्का शर्मा-वरुण धवन छाए, अभी तक इतने करोड़ कमाए

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 8: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan)

खास बातें

  • सुई धागा की कमाई लगातार जारी
  • अनुष्का-वरुण की दमदार जोड़ी
  • बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल
नई दिल्ली:

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड फिल्म 'सुई धागा' (Sui Dhaaga) दूसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है, लेकिन दर्शकों में अभी भी फिल्म देखने की रुचि बनी हुई है. इस हफ्ते 3 अन्य फिल्में भी रिलीज हुई है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'सुई धागा' को इन सभी फिल्मों को टक्कर देने में कामयाब रही. यानी अभी भी भारतीय सिनेमा घरों पर अनुष्का-वरुण की जोड़ी ने धमक बरकरार रखी है. एक सप्ताह के भीतर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से अच्छा कलेक्शन किया. अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया. 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 8 दिनों में 63.75 करोड़ का जबरदस्त बिजनेस कर डाला है. 

सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेड इन इंडिया' कैम्पेन पर आधारित फिल्म Sui Dhaaga ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़, शनिवार को 11.50, रविवार को 16 करोड़, सोमवार को 7 करोड़,मंगलवार को 11.50 करोड़, बुधवार को 3.80 करोड़, गुरुवार को 3.35 करोड़ और शुक्रवार को 1.75 करोड़ रुपये बटोरे हैं. यह आंकड़ा बॉक्स ऑफिस इंडिया ने अपने वेबसाइट पर दी है. फिल्म ने अभी तक कुल 63.75 करोड़ रुपए की कमाई की है.
 


'सुई धागा' में मौजी का किरदार निभाने वाले वरुण धवन एक बार फिर प्रोड्यूसर्स के लिए हिट मशीन साबित होते दिख रहे हैं. 2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने अब तक 11 फिल्मों में काम किया है, 'अक्टूबर (2018)' को छोड़ उनकी सभी फिल्में हिट रही हैं. भले ही 'अक्टूबर' बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा न चला पाई हो, लेकिन फिल्म 'सुई धागा' के जरिए वह उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर दोबारा राज़ किया.

'अंधाधुन' सस्पेंस से भरपूर, काले चश्मे के पीछे आयुष्मान खुराना तो तब्बू की दमदार एक्टिंग

Sui Dhaaga इस हफ्ते रिलीज हुई अन्य फिल्मों से बड़ी फिल्म है, इसलिए भी आने वाले सप्ताह में कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है. यह फिल्म युवाओं से ज्यादा फैमिली ऑडियंस को काफी अट्रैक्ट करती है. फिल्म के बारे में बात करें तो 'सुई धागा' के डायरेक्टर शरत कटारिया 'दम लगाके हईशा' के बाद फिर से देसी कहानी लेकर लौटे.

देखें ट्रेलर-


'दम लगाके हईशा' में एक अलग ही दुनिया रचने वाले शरत कटारिया (Sharat Kataria) 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' में वो पैनापन नहीं ला सके, जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने किरदारों को परदे पर निभाने की भरपूर कोशिश की है, लेकिन उनके साथ उस तरह का कनेक्शन नहीं बन पाता है जैसी 'दम लगाके हईशा' के आय़ुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर के साथ बना था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com