NDTV Khabar

अनुष्का शर्मा-वरुण धवन के लिए आसान नहीं थी साइकिल की सवारी, मौजी और ममता ने यूं सुनाई दर्दभरी दास्तान- देखें Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया (Sui Dhaaga: Made in India)' इन दिनों अपनी कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक की वजह से सुर्खियों में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुष्का शर्मा-वरुण धवन के लिए आसान नहीं थी साइकिल की सवारी, मौजी और ममता ने यूं सुनाई दर्दभरी दास्तान- देखें Video

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन 'सुई धागा' में साइकिल पर आएंगे नजर

खास बातें

  1. 28 सितंबर को रिलीज होगी 'सुई धागा'
  2. शरत कटारिया हैं फिल्म के डायरेक्टर
  3. वरुण-अनुष्का की जोड़ी आएगी नजर
नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया (Sui Dhaaga: Made in India)' इन दिनों अपनी कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक की वजह से सुर्खियों में हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का लुक भी चर्चा में है. अनुष्का शर्मा का सिंपल लुक तो कई दिन तक सोशल मीडिया पर छाया रहा था. वरुण धवन 'सुई धागा' में दर्जी मौजी का किरदार निभा रहे हैं, जो खुद का नाम बनाने का सपना देखता है. इस फिल्म को रियलिस्टिक दिखाने के लिए काफी कुछ किए जाने की जरूरत थी. साइकिल छोटे शहरों में परिवहन का सबसे आम तरीका है और डायरेक्टर शरत कटारिया चाहते थे कि मौजी स्थान और चरित्र की अपील को बढ़ाने के लिए साइकलिंग करे. 

खेसारी लाल यादव गए विदेश तो काजल राघवानी से बोलीं सुभी शर्मा, 'संईया अरब गईले'- देखें Video



'आवाम की चहेती' अर्शी खान ने 'दिलबर' गाने पर किया ऐसा डांस, Video देख कह बैठेंगे Wow...

मौजी वरूण धवन अपने इस अनुभव के बारे में बताते हैं,"मौजी अपनी साइकिल से प्यार करता है. वह उसे हर उस जगह ले जाता है. साइकिल भारत में सबसे पसंदीदा परिवहन विकल्प है और हमें इसे फिल्म में शामिल करना था क्योंकि साइकिल मौजी के चरित्र की विजुअल अपील को बढ़ाती है. वह अपनी साइकिल पर सबसे आराम में होता है. वह साइकिल पर ही हंसता है, रोता है, सपने देखता है. मौजी और ममता (अनुष्का शर्मा) के पास एक दूसरे के साथ बिताए गए वाकई कुछ खूबसूरत क्षण हैं. साइकिल छोटे शहर के जीवन और रोमांस की सुंदरता और मासूमियत को पकड़ती है."

Badhaai Ho Trailer: 'मम्मी' हुईं प्रेग्नेंट तो आयुष्मान खुराना की जिंदगी में ऐसे मची खलबली



9/11 World Trade Center Attack: हॉलीवुड की 5 फिल्में जो दिखाती हैं Twin Towers पर हमले की खौफनाक तस्वीरें

अनुष्का कहती हैं, 'हम उत्तर भारत में जला देने वाली गर्मी में शूट कर रहे थे. मुझे साइकिल पर इस तरह अंदाज में बैठना होता था, जिसका मुझे कोई अनुभव नहीं था. मेरा शरीर पूरी तरह मुड़ जाता था क्योंकि मुझे एक विशेष तरीके से बैठना पड़ता था. शरत ने कहा था कि कभी भी आप दोनों फिल्म में एक दूसरे को छूने वाले नहीं हैं, लेकिन मैं अपनी जान बचाने के लिए किसी भी तरह से सीट पकड़ लेती थी. हम पसीने में तरबतर होते थे. मेरी पीठ में दर्द होता था."

Kundali Bhagya में 'गणपति बप्पा मोरिया' के जयकारे, तस्वीरों में देखें स्टार्स ने कैसे मनाया जश्न...



सपना चौधरी बन गईं हीरोइन, 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू- देखें Video

वरुण आगे कहते हैं, "हम चंदेरी और दिल्ली में गर्मी के सीजन में शूटिंग कर रहे थे और मुझे कभी-कभी करीब 10 घंटे तक साइकिल चलानी होती थी. ये मुश्किल था. मुझे लगभग 15 दिन तक साइकिलिंग करनी पडी और मैं थक गया था. एक सीन था जिसमें मुझे और अनुष्का को साइकिल से गिरना था. हम चट्टान के पास गिर गए और क्रू यह देखने के लिए दौड़ पडा कि हम ठीक तो हैं. मौजी के लिए साइकिल संघर्ष और आकांक्षा का प्रतीक है. साइकिल मौजी के चरित्र के लिए एक अमूल्य है."



टिप्पणियां
​'सुई धागा' आत्मनिर्भरता के जरिए प्यार और सम्मान की कहानी है. इस फिल्म के जरिए वरुण और अनुष्का पहली बार साथ आ रहे है. 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' 28 सितंबर को रिलीज होगी. ब्लॉकबस्टर 'दम लगा के हइशा' के बाद मनीष शर्मा और शरत कटारिया दोबारा साथ लौट रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement