NDTV Khabar

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-पापा राकेश रोशन ने मारा था थप्पड़, जानें क्या है मामला

सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने अपने पारिवारिक मामले पर तोड़ी चुप्पी है.सुनैना रोशन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी परेशानियों और पारिवारिक स्थितियों के बारे में भी खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन की बहन  सुनैना रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-पापा राकेश रोशन ने मारा था थप्पड़, जानें क्या है मामला

सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने मीडिया के सामने तोड़ी अपनी चुप्पी

खास बातें

  1. सुनैना रोशन ने मीडिया के सामने तोड़ी चुप्पी
  2. सुनैना रोशन ने बताया कि उनके पापा ने उन्हें मारा था थप्पड़
  3. सुनैना रोशन ने रंगोली चंदेल के ट्वीट को बताया सच
नई दिल्ली:


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) इन दिनों खासा सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपने ट्वीट में बताया था कि सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) को उनके परिवार की तरफ से काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं. इसके साथ ही सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) को दिल्ली के एक मुस्लिम व्यक्ति से प्यार हुआ था, जिसपर उनके परिवार ने उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था. हालांकि अब सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने खुद इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. सुनैना रोशन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी परेशानियों और पारिवारिक स्थितियों के बारे में भी खुलासा किया है.

जब बाघ से टकराए बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र तो हुआ कुछ ऐसा...


ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने पिंकविला से बातचीत के दौरान कहा 'रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट में जो कुछ भी बताया वह पूरी तरह सच है.'  47 वर्षीय सुनैना रोशन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थीं. मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा 'पिछले साल मुझे मेरे पापा ने थप्पड़ मारा था और कहा था जिससे मैं प्यार करती हूं वह एक आतंकवादी है. अगर वह होता तो क्या वह बिना किसी सजा के सुरक्षित घूमता और मीडिया में काम करता? क्या वो सलाखों के पीछे नहीं होता? मैं उससे पिछली साल फेसबुक पर मिली थी लेकिन मैंने उसका नंबर सेव नहीं किया था क्योंकि मैं अपने माता-पिता को इस बारे में नहीं जानने देना चाहती थी.' 

चमकी बुखार: पीड़ितों से मिलने पहुंचे खेसारी लाल यादव, भोजपुरी स्टार के साथ सेल्फी के लिए टूट पड़े फैन्स

सुनैना रोशन  (Sunaina Roshan) ने आगे बताया 'मैं चाहती हूं कि वो उसे स्वीकारें क्योंकि उन्होंने मेरी जिंदगी नर्क बना रखी है और मैं यह सब और नहीं झेल सकती. मैं अपनी शादी के बारे में नहीं जानती लेकिन अभी मैं उसके साथ रहना चाहती हूं.' सुनैना रोशन ने बताया कि इस मामले में उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी मदद मांगी थी क्योंकि वह नारी शक्ति में विश्वास करती हैं. 

एक्टर मौनी रॉय ने इस अंदाज में किया Yoga तो लोगों ने की वाहवाही- देखें Video

 बता दें कि सुनैना रोशन  (Sunaina Roshan) ने अपने ट्वीट के जरिए भी अपने परिवार का खुलासा किया था. सुनैना रोशन ने अपने ट्वीट में पूरे परिवार को एक नरक बताया था, साथ ही अगले ट्वीट में कंगना रनौत का सपोर्ट भी किया था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement