NDTV Khabar

सुनिधि चौहान के लिए लकी है साल 2018, पहले ही दिन घर आई नन्ही खुशी

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर सुनिधि चौहान के लिए नया साल सौगात लेकर आया है. 1 जनवरी को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. मुंबई के सूर्या हॉस्पिटल में सोमवार शाम 5.20 बजे उनके बेटे का जन्म हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनिधि चौहान के लिए लकी है साल 2018, पहले ही दिन घर आई नन्ही खुशी

मां बनीं सुनिधि चौहान.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर सुनिधि चौहान के लिए नया साल सौगात लेकर आया है. 1 जनवरी को उन्होंने बेटा को जन्म दिया है. मुंबई के सूर्या हॉस्पिटल में सोमवार शाम 5.20 बजे, उनके बेटे का जन्म हुआ. सुनिधि की गायनोकोलोजिस्ट रंजना धानू के मुताबिक, "बेबी और मां दोनों स्वस्थ हैं. सुनिधि और उनके पति हितेश के बेटा का जन्म 1 जनवरी की शाम 5.20 पर हुआ." बता दें, 34 वर्षीय सुनिधि ने 24 अप्रैल, 2012 को अपने बचपन के दोस्त और संगीत निर्देशक हितेश सोनिक से शादी की थी.

टाइगर श्रॉफ ने Disha Patani के साथ श्रीलंका में मनाया New Year, Video हुआ Viral
 
Shah Rukh Khan's Zero: हीरो नहीं हिट है SRK का 'Zero' लुक, 16 घंटे में मिले 8 मिलियन व्यूज

टिप्पणियां
गौरतलब है कि सुनिधि ने पहली शादी साल 2002 में 18 साल की उम्र में कोरियोग्राफर बॉबी खान से की थी. उनके घरवाले इस शादी के लिए बिल्कुल राजी नहीं थे, लेकिन सुनिधि ने अपने दिल की सुनी. हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा समय तक टिक न सका और 2003 में इनका तलाक लिया. बॉबी से तलाक लेने के 10 साल बाद उन्होंने दोबारा शादी की.
 

सुनिधि चौहान संगीत की दुनिया में एक जाना-माना नाम हैं. वह 'मस्त' फिल्म का 'रुकी रुकी सी जिंदगी' गाने के बाद ज्यादा लोकप्रिय हुईं. वह हिंदी गानों के साथ-साथ मराठी, कन्नड़, तेलुगू, तमिल, पंजाबी, बांग्ला, असमिया, नेपाली, उर्दू में भी गीत गा चुकी हैं. वह मशहूर पार्श्वगायिकाओं में शुमार हैं. सुनिधि जितना अच्छा गाती हैं, उतनी ही अच्छी दिखती हैं. वह फैशनिस्टा आइकॉन भी हैं, उन्होंने साल 2013 में एशिया की 'टॉप 50 सेक्सिएस्ट लेडीज' में भी अपनी जगह बनाई थी.

VIDEO: राजकुमार राव से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement