सुनील शेट्टी ने बेटी को लेकर खोला राज, बोले- 'गोपी किशन' देखने के बाद अथिया मुझे 'मेरे दो दो बाप' कहती थी

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को लेकर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने खोला राज, बोले- फिल्म 'गोपी किशन' देखने के बाद अथिया शेट्टी ने मेरे दो दो बाप कहना शुरू कर दिया था.

सुनील शेट्टी ने बेटी को लेकर खोला राज, बोले- 'गोपी किशन' देखने के बाद अथिया मुझे 'मेरे दो दो बाप' कहती थी

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को लेकर खोला राज

खास बातें

  • सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया शेट्टी को लेकर खोला राज
  • अथिया शेट्टी ने गोपी किशन देखने के बाद मेरे दो दो बाप बोलना किया था शुरू
  • अथिया शेट्टी का है आज 28वां जन्मदिन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का आज 28वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने पोस्ट शेयर कर उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है. अथिया शेट्टी को लेकर सुनील शेट्टी ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि फिल्म गोपी किशन देखने के बाद अथिया शेट्टी ने मेरे दो दो बाप कहना शुरू कर दिया था. सुनील शेट्टी ने कहा कि मैंने अपनी बेटी को यह कहने के लिए मना भी किया, लेकिन उसे यह डायलॉग काफी पसंद था और वह बार-बार इसको दोहराती ही जाती थी. 

Newsbeep

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने कहा, "मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि यह साधारण सा डायलॉग इतना आइकॉनिक बन जाएगा. मुझे हैरानी होती है कि इन दिनों वह बाल कलाकार कहां हैं, जिन्होंने उस दृश्य के बाद प्रसिद्धि हासिल की थी. उसका लुक बहुत शरारती था, लेकिन मुझे उसका नाम याद नहीं है. जब भी लोग मुझे सार्वजनिक जगहों पर देखते थे, वह कहते थे, 'मेरे दो दो बाप...' यहां तक कि अथिया ने भी फिल्म देखने के बाद मुझे 'मेरे दो दो बाप' कहना शुरू कर दिया था. मैं उससे हमेशा कहता था कि नहीं अथिया, यह मजाकिया नहीं है. लेकिन उसे यह बहुत पसंद था और वह बार-बार इसे दोहराती रहती थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के जन्मदिन पर उनकी फोटो शेयर की और लिखा, "जहां से मेरी जिंदगी की शुरुआत होती है और प्यार कभी खत्म नहीं होता. हैप्पी बर्थडे मेरा बच्चा, मैं अपनी जिंदगी को तुम्हें मुझे तोहफे के रूप में देने के लिएहर रोज शुक्रिया अदा करता हूं." बता दें कि खुद अथिया शेट्टी ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहा था, "मैं उनके बारे में जिस चीज की सराहना करती हूं, वह यह है कि वह किसी को लेकर जजमेंटल नहीं हैं. वो हमेशा मेरी तरफ रहते हैं और बहुत ही प्रेरणादायक भी हैं. वह हमेशा मुझे और मेरे निर्णय का समर्थन करते हैं."