मिलें सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड से, जीती हैं ऐसी स्टाइलिश लाइफ- देखें Pics

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) की स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं.

मिलें सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड से, जीती हैं ऐसी स्टाइलिश लाइफ- देखें Pics

तान्या श्रॉफ की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) अपनी डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है. अहान शेट्टी की इस फिल्म की बुधवार को मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) भी पहुंचीं. तान्या काफी खूबसूरत हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ फैशन मॉडल और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं. साथ ही उनका फैन बेस भी काफी मजबूत हैं.

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) को देख फैन्स ये जानने को इच्छुक हैं कि आखिर तान्या करती क्या हैं और दोनों कब से रिलेशनशिप में हैं. बता दें कि तान्या श्रॉफ ने साल 2015 में मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रखा था. उन्होंने अब तक कई बड़े ब्रांड्स के साथ काम किया है. तान्या के पिता जाने-माने इंडस्ट्रियलिस्ट जयदेव श्रॉफ हैं. 

बताया जाता है कि अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) एक दूसरे को स्कूल टाइम से जानते हैं. तान्या अब लंदन में रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग की बात करें तो एक लाख 87 हजार से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं. अहान और तान्या की रोमांटिक तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com