सुनील शेट्टी बीवी से चुटिया बनवाते आए नजर, Video हुआ वायरल

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर अपनी अपनी बीवी माना शेट्टी (Mana Shetty) से चोटी बनवाती नजर आ रही हैं.

सुनील शेट्टी बीवी से चुटिया बनवाते आए नजर, Video हुआ वायरल

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • सुनील शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • अपनी पत्नी माना से पोनी बनवाते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Video) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर अपनी पत्नी से चोटी बनवाते नजर आ रहे हैं. सुनील शेट्टी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्टर के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपनी बीवी माना शेट्टी (Mana Shetty) से पोनी चोटी बना रही हैं. एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हेयर...आ...फेरी." इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, "स्कूल में पोनी बांधने की सेरेमनी."

वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपनी सुपरहिट सीरिज 'हेरा फेरी (Hera Pheri)' की तीसरी फिल्म 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी. इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल (Paresh Rawal) और सुनील शेट्टी की तिकड़ी धमाल मचाती नजर आ सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com