'टोपी बहू' ने थापी से पीट-पीटकर धोया लैपटॉप, अब वीडियो हो रहा है वायरल

सुनील ग्रोवर का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह टोपी बहू बने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुनील ग्रोवर टोपी बहू बनकर लैपटॉप धुलते और उसे सुखाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

'टोपी बहू' ने थापी से पीट-पीटकर धोया लैपटॉप, अब वीडियो हो रहा है वायरल

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने टोपी बहू बनकर धुल डाला लैपटॉप

खास बातें

  • टोपी बहू बनकर सुनील ग्रोवर ने धुला लैपटॉप
  • थापी से पीट-पीटकर लैपटॉप साफ करते दिखे सुनील ग्रोवर
  • सुनील ग्रोवर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने नए शो गैंग्स ऑफिस फिल्मिस्तान से टीवी पर जबरदस्त एंट्री की है. वह अपने शो से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करते हैं. वहीं, हाल ही में सुनील ग्रोवर का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह टोपी बहू बने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुनील ग्रोवर टोपी बहू बनकर लैपटॉप धुलते और उसे सुखाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सुनील ग्रोवर का यह वीडियो उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे अबतक 44 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही खूब कमेंट भी कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह पिंक साड़ी पहने पूरी तरह से बहुरानी का रूप अपनाए हुए हैं. पहले वह लैपटॉप को जूने से साफ करते हैं, इसके बाद उसे थापी से धोते हैं और फिर बालकनी में सुखा देते हैं. सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "टोपी बहू! घर के काम करेगी आज राज 8 बजे." उनका यह वीडियो देख बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "तुम एक पागल लड़की हो."

बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के नए शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) में उनके साथ पारितोष त्रिपाठी, उपासना सिंह, सिद्धार्थ सागर, सुगंधा मिश्रा और कई टीवी कलाकार भी नजर आते हैं. उन्होंने अपने शो से कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों को हंसाने और उनका मनोरंजन करने का बीड़ा उठाया है. इस बारे में बात करते हुए सुनील ग्रोवर ने बताया था कि इसकी कमाई का सारा पैसा कोरोना प्रभावित लोगों की मदद के लिए जाएगा. वहीं, एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान को अलविदा कहने का निर्णय किया, साथ ही कहा कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हूं.