कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के स्वैग का फिर चला जादू, सलमान के बाद कैटरीना कैफ भी फंसीं- देखें Video

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म 'भारत (Bharat)' में एक्टिंग कर रहे हैं. 'भारत' के सेट पर सुनील का चार्म चल रहा है. सलमान के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पर भी उनका जादू रंग लाया है.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के स्वैग का फिर चला जादू, सलमान के बाद कैटरीना कैफ भी फंसीं- देखें Video

'भारत' की शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ ने बनाया सुनील ग्रोवर का वीडियो

खास बातें

  • अगले साल रिलीज होगी 'भारत'
  • अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
  • कैटरीना कैफ हैं हीरोइन
नई दिल्ली:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) गुत्थी से लेकर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के अपने किरदारों से दर्शकों को गुदगुदा चुके हैं और बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार भी उनकी एक्टिंग और कॉमेडी के कायल हैं. सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'कॉमेडी नाइट्स वीद कपिल शर्मा' के साथ गुत्थी बनकर आए और छा गए. लेकिन कपिल शर्मा के साथ उनकी कही-सुनी चलती रही और ये दोस्ती टूट गई. लेकिन सुनील ग्रोवर कॉमेडी के दुनिया के बादशाह हैं, और अब वे बॉलीवुड में भी बड़ा हंगामा करने जा रहे हैं. सुनील ग्रोवर सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म 'भारत (Bharat)' में एक्टिंग कर रहे हैं, और 'भारत' के सेट पर सुनील ग्रोवर का चार्म जबरदस्त ढंग से चल रहा है. पहले उनका चार्म सलमान खान पर चला तो इस बार बारी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की है. 

Raksha Bandhan: निरहुआ-पवन सिंह का अपनी बहन को लेकर प्यार देखकर हो जाएंगे इमोशनल, देखें भोजपुरी Rakhi Songs
 

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


Video: सपना चौधरी को लगा इश्क का रोग, हरियाणवी छोरी का रोमांटिक अंदाज देख हो जाएगा प्यार

कुछ दिन पहले सुनील ग्रोवर ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें सलमान खान उनकी तस्वीर खींच रहे थे, और वह बहुत ही स्वैग के साथ खड़े थे. इस फोटो को देखकर सुनील ग्रोवर के फैन्स ने कहा था कि बिल्कुल शाहरुख खान की तरह लग रहे हो. इस बार सुनील ग्रोवर के स्वैग को कैमरे में कैद करने का काम कैटरीना कैफ ने किया है. सुनील ग्रोवर ने 'भारत' फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला है जिसमें वे बहुत ही स्वैग के साथ सोफे पर चढ़े हुए हैं, और तस्वीरें खिंचवा रहे हैं.

Raksha Bandhan 2018: रूठी बहन या भाई को हो मनाना तो जरूर सुनें ये गाने, Rakhi Songs से मौके को बनाएं स्पेशल
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


Raksha Bandhan: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भाई के सिर पर दे मारी लेदर की बॉल, बेहोश हुआ भाई और फिर...

इस वीडियो में कैटरीना कैफ बहुत ही कूल अंदाज में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के स्वैग को झेल रही हैं और सुनील को रिकॉर्ड कर रही हैं. सुनील ने इस वीडियो के साथ कमेंट लिखा हैः उम्मीद है वह अपनी सेल्फी नहीं ले रही होंगी. इस वीडियो में सुनील ग्रोवर का स्वैग बहुत ही कमाल का है. सुनील ने काले रंग का चश्मा पहन रखा है.

Bigg Boss 12: सलमान खान लाए Peon और Madam की जोड़ी घनघोर, एक चुगलखोर तो दूसरी कामचोर...देखें Video


वैसे सुनील ग्रोवर के पास इन दिनों बॉलीवुड से ढेर सारा काम है. सुनील ग्रोवर विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' में भी नजर आएंगे. फिल्म में वह बहुत ही कमाल-धमाल अंदाज में दिख रहे हैं, और फिल्म का ट्रेलर खूब वायरल भी हो रहा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com