NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये सरप्राइज

The Kapil Sharma Show: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में होने वाली वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये सरप्राइज

The Kapil Sharma Show: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शो में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  1. 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी को लेकर सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी
  2. सुनील ग्रोवर ने फैंस को दिया सरप्राइज
  3. सुनील ग्रोवर के ट्वीट को लेकर लगाया जा रहा था वापसी का अनुमान
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी का दमदार शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते रोजाना कोई न कोई धमाल जरूर मचाता है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) के अलावा शो के बाकी को-स्टार भी कार्यक्रम में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों पर छाप छोड़ जाते हैं. लेकिन आज भी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के फैंस कार्यक्रम में सुनील ग्रोवर की एंट्री का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने हाल ही में एक ट्वीट भी किया, जिसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा था कि वह द कपिल शर्मा शो में वापस लौट सकते हैं. हालांकि, अब खुद सुनील ग्रोवर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात पर चुप्पी तोड़ी है. इतना ही नहीं, सुनील ग्रोवर  (Sunil Grover) के इंटरव्यू ने उनके और द कपिल शर्मा शो के फैंस को बड़ा झटका भी दे दिया है. 

'कबीर सिंह' फेम एक्ट्रेस Kiara Advani को ऑफर हुई बड़ी फिल्म, 'सोनू' के साथ आएंगी नजर


दरअसल, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से जुड़ी भी कई बातें कीं. सुनील ग्रोवर ने शो को लेकर इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे नहीं पता कि लोग मेरे ट्वीट से ऐसा अनुमान क्यों लगा रहे हैं. जबकि मेरे ट्वीट में ऐसा कोई संकेत नहीं था. इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है और ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. हां, फैंस मेरे ट्वीट पर शो में वापस आने के बारे में कई कमेंट करते हैं लेकिन आप इसे खबर नहीं बना सकते हैं." इसके अलावा सुनील ग्रोवर ने शो को लेकर आ रही अफवाहों पर भी अपनी राय पेश की. उन्होंने कहा, "यह सब आधारहीन हैं और मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं. यह वास्तव में बहुत परेशान करने वाली चीजें हैं. अगर यहां कुछ ऐसा होगा, तो मैं खुद ही इसकी जानकारी दे दूंगा." 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हिंदी भाषा को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- 'हिंदी' भारत की राष्ट्रभाषा नहीं...

Bharat ka citizen

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा खुद 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से जुड़े सूत्रों ने भी इस मामले पर बात की. उन्होंने बताया, "शो में सुनील ग्रोवर की वापसी की कोई खबर नहीं है. क्योंकि द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक को उनसे रिप्लेस किया गया है और वह ऑडियंस को काफी पसंद भी आ रहे हैं. ऐसे में शो उन्हीं के साथ काम को जारी रखेगा. "

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement