प्रोफेसर LBW सुनील ग्रोवर का नया धमाल, विशाल भारद्वाज की 'छुरियां' में आएंगे नजर

सुनील ग्रोवर का गुत्थी से लेकर डॉक्टर मशहूर गुलाटी और अब प्रोफेसर LBW जैसे अवतार जबरदस्त ढंग से हिट रहे हैं और जनता में उनकी जबरदस्त अपील भी है. उन्होंने कर दिया है ये बड़ा कमाल.

प्रोफेसर LBW सुनील ग्रोवर का नया धमाल, विशाल भारद्वाज की 'छुरियां' में आएंगे नजर

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर

खास बातें

  • पहले कपिल के साथ आए थे नजर
  • अक्षय कुमार के साथ भी की है फिल्म
  • 'बागी' में भी आए थे नजर
नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर का गुत्थी से लेकर डॉक्टर मशहूर गुलाटी और अब प्रोफेसर LBW जैसे अवतार जबरदस्त ढंग से हिट रहे हैं और जनता में उनकी जबरदस्त अपील भी है. लेकिन सुनील ग्रोवर के फैन्स के लिए बड़ी खबर आई है. उनके चहेते कॉमेडियन को सधे हुए डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने कॉमेडी-ड्रामा 'छुरियां' में लीड रोल के लिए कास्ट कर लिया है. इससे पहले सुनील ग्रोवर 'गब्बर' और 'बागी' में नजर आ चुके हैं लेकिन दोनों ही फिल्में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों की थीं. लेकिन यह पहला मौका होगा जब वे किसी फिल्म में लीड में नजर आएंगे. 

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जुगलबंदी हुई हिट, प्रो. LBW भी छाए; देखें वीडियो

'छुरियां' में सान्या मल्होत्रा और राधिका लीड रोल में हैं लेकिन सुनील ग्रोवर उन दोनों में से किसी के साथ नहीं हैं. दोनों ही एक्ट्रेस के लिए दो कलाकारों की तलाश है. दिलचस्प यह है कि एक्टर विजय राज फिल्म में सान्या और राधिका के पिता का किरदार निभाएंगे. विजय राज विशाल भारद्वाज के साथ 'डेढ़ इश्किया (2014)' में नजर आ चुके हैं.
 


'अंगूरी भाबी' बनकर लौटीं शिल्पा शिंदे, बोलीं- सही पकड़े हैं..., देखें Video
Newsbeep

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने कहा, "सुनील ग्रोवर और विजय राज दोनों ही कुछ हटकर कलाकार हैं और दोनों को अपनी फिल्म में मेल लीड लेने पर मुझे बेहद खुशी है. फिल्म में सुनील ग्रोवर बहुत ही अहम किरदार निभा रहे हैं." वैसे भी सुनील ग्रोवर इन दिनों क्रिकेट और कॉमेडी के कॉकटेल के साथ तहलका मचाए हुए हैं, और वे 'धन धना धन' में शिल्पा शिंदे के साथ जमकर मस्ती और मजाक का छौंक लगा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...