NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर 28 सितंबर को फोड़ेंगे 'पटाखा', बड़की और छुटकी भी उनके साथ आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 28 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर 'पटाखा' फोड़ने जा रहे हैं, और उनके फैन्स जरूर इसे इंजॉय करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर 28 सितंबर को फोड़ेंगे 'पटाखा', बड़की और छुटकी भी उनके साथ आएंगी नजर

सुनील ग्रोवर की फिल्म 'पटाखा' का पोस्टर

खास बातें

  1. सुनील ग्रोवर हैं फिल्म में
  2. सान्या मल्होत्रा भी कर रही हैं काम
  3. विशाल भारद्वाज हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की फिल्म 'पटाखा' की रिलीज डेट आ गई है. सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान की कॉमेडी-ड्रामा 'पटाखा' को विशाल भारद्वाज डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी चरण सिंह पाठिक की कहानी 'दो बहने' पर आधारित है. फिल्म की कहानी बड़की और छुटकी की है जो राजस्थान के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं. दोनों हमेशा लड़ती रहती हैं. लेकिन दोनों की जब शादी हो जाती है तो उन्हें इस बात का एहसास होता है कि वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकतीं.

खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष' में काजल राघवानी के बिंदास तेवर, अपनाएंगी मंदाकिनी वाला अंदाज
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


Viral Video: झमाझम बारिश में भीगी भोजुपरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, छतरी से यूं खेलती आईं नजर

'पटाखा' को लेकर विशाल भारद्वाज कहते हैं, "फिल्म का पहला हाफ कम्प्लीट हो चुका है. सिर्फ 12 दिन की शूटिंग बाकी है. फाइनल शेड्यूल के लिए 29 जून को माउंट आबू के लिए निकल रहे हैं." विशाल भारद्वाज ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए 28 सितंबर को चुना है क्योंकि वे इसे अपने लिए लकी मानते हैं. 'हैदर' और 'तलवार' 2 अक्तूबर को रिलीज हुई थी, और दोनों ही फिल्में हिट रही थीं.

धर्मेंद्र ने दिखाई मुर्गी की खातिर मुर्गे की दीवानगी, लिखा- इश्क पे जोर नहीं; देखें Video

टिप्पणियां
फिल्म के प्रोड्यूसर अजय कपूर कहते हैं कि वे लंबे समय से विशाल भारद्वाज के साथ फिल्म बनाना चाहते थे. वे बताते हैं, "वे एक बड़े ब्रांड हैं और मुझे उनका सिनेमा पसंद है. जब मैंने उनसे स्क्रिप्ट सुनी, मुझे बेहद पसंद आई. यह एकदम अलग जॉनर की फिल्म है." फिल्म में सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान के अलावा विजय राज भी नजर आएंगे. वैसे भी विशाल जब भी कोई फिल्म बनाते हैं तो वह हमेशा कुछ हटकर होती है. ऐसा ही कुछ 'पटाखा' के बारे में भी कह रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement