Video: सुनील ग्रोवर का 'पटाखा' के सॉन्ग लॉन्च पर धमाका, हीरोइनों संग रिक्शा चलाकर पहुंचे डॉक्टर मशहूर गुलाटी

कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का हर अंदाज अपने आप में कमाल है. 'पटाखा (Pataakha)' के 'बलमा (Balma)' सॉन्ग लॉन्च के मौके पर ऑटो रिक्शा चलाकर पहुंचे.

Video: सुनील ग्रोवर का 'पटाखा' के सॉन्ग लॉन्च पर धमाका, हीरोइनों संग रिक्शा चलाकर पहुंचे डॉक्टर मशहूर गुलाटी

'पटाखा (Pataakha)' के सॉन्ग लॉन्च पर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने किया जोरदार धमाका

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर का हर अंदाज है अनोखा
  • 'पटाखा' के सॉन्ग लॉन्च पर धमाका
  • 28 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का हर अंदाज अपने आप में कमाल है. सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ कॉमेडी शो से दस्तक दी थी, और उनकी 'गुत्थी' अवतार सुपरहिट हो गया था. उसके बाद वे डॉक्टर मशहूर गुलाटी बने और सबका दिल जीतने में कामयाब रहे. फिर प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू तो 'आईपीएल' के दौरान खूब सुपरहिट रहा. अब सुर्खियां बटोर रही है उनकी आने वाली फिल्म 'पटाखा (Pataakha).' फिल्म में वे एकदम अनोखे अवतार में नजर आ रहे हैं और जब कल 'पटाखा' का पहला सॉन्ग 'बलमा' लॉन्च हुआ तो उन्होंने फिल्म की हीरोइनों के साथ धमाकेदार अंदाज में रिक्शा चलाते हुए एंट्री मारी.

सुष्मिता सेन ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, बेटियों से कराया यह काम... Video Viral
 


प्रियंका चोपड़ा की सास ने समधन के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

सुनील ग्रोवर ये देसी अंदाज वाला ऑटो रिक्शा चला रहे थे जबकि मुंह में बीड़ी दबाए उनकी फिल्म की हीरोइनें सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और राधिका मदान (Radhika Madan) उस पर सवार थीं. सुनील ग्रोवर का ये अंदाज देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए और एक बार फिर सबके चहेते कॉमेडियन अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे. जितने धमाकेदार अंदाज में फिल्म की स्टारकास्ट ने सॉन्ग लॉन्च के लिए एंट्री मारी थी, उतना ही मजेदार 'पटाखा' फिल्म का 'बलमा' सॉन्ग भी है. इस सॉन्ग को रेखा भारद्वाज और सुनिधि चौहान ने गाया है, जबकि विशाल भारद्वाज ने कंपोज किया है. इस गीत के बोल गुलजार ने लिखे हैं. 

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव को मिलीं 4 हसीनाएं, अब 'बलमजी' किसे बोलेंगे 'लव यू'- देखें Video
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


ऋतिक रोशन पर लगे दिशा पटानी से फ्लर्ट और फिल्म से बाहर करवाने के आरोप, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

इस गाने के बोल बहुत ही मजेदार हैं, और दोनों बहनों की लड़ाई यहां भी जारी है. हाथों के साथ जुबानी जंग जारी है. इसके साथ ही इश्क को लेकर जिस तरह की उपमाएं दी गई हैं, वह प्रेमी जोड़ों की काफी मदद करने वाली है. 'पटाखा' में विजय राज भी हैं, और फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो ही है. 

प्लेबॉय गर्ल शर्लिन चोपड़ा ने 'रश्के कमर' पर नेपाल में मचाया तहलका, Video हुआ वायरल



रानी मुखर्जी ने सलमान खान को दी नसीहत, बोलीं- शादी छोड़ो, सीधे बच्चा पैदा कर लो...देखें Video

बता दें कि सुनील ग्रोवर की लोकप्रियता इन दिनों सुपरस्टार्स के बीच भी काफी है. तभी तो माल्टा में 'भारत' की शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ उनका वीडियो बनाती नजर आईं और सलमान खान ने तो उनके जबरदस्त पोज वाले फोटो भी खींचे जो खूब वायरल हुए. सुनील ग्रोवर सलमान खान की 'भारत' में भी काम कर रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com