मटकी फोड़ने की तैयारी के दौरान एक गोविंदा के साथ हुआ कुछ ऐसा, सुनिल ग्रोवर ने मजे लेते हुए कहा...

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया है. इस वीडियो (Viral Video) में कुछ लड़के यानी गोविंदा मटकी फोड़ने की तैयारी करते रहते हैं.

मटकी फोड़ने की तैयारी के दौरान एक गोविंदा के साथ हुआ कुछ ऐसा, सुनिल ग्रोवर ने मजे लेते हुए कहा...

मटकी फोड़ने की तैयारी के दौरान गोविंदा बालकनी से गिरा

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर ने शेयर किया फनी वीडियो
  • सुनील ग्रोवर ने मटकी लगाते हुए गोविंदा का गिरते हुए वीडियो किया शेयर
  • सुनील गोवर के फनी वीडियो पर लोगों ने दिया ये रिएक्शन

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया है. इस वीडियो (Viral Video) में कुछ लड़के यानी गोविंदा मटकी फोड़ने की तैयारी करते रहते हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चार लड़के हैं जो आपस में यह बात कर रहे हैं कि मटकी कहां लटकना चाहिए? सिर्फ इतना ही नहीं उसमें से एक लड़का हाथ में मटकी लिये बालकनी में खड़ा दिखाई दे रहा है. वहीं एक लड़का दूसरे लड़के के कंधे पर बैठा हुआ है और एक लड़का वहीं पास में खड़ा है. सभी लोग मटकी की साइज को लेकर बात कर रहें थे तभी बालकनी में खड़े लड़के के पैर के नीचे से बालकनी टूट जाती है. और वह हवा में झूलने लगता है.

 लड़के का अचानक से गिरना काफी हैरान कर देने वाला था लेकिन ऊंचाई कम होने की वजह से लड़के को थोड़ी सी भी चोट नहीं आई और वह सुरक्षित बच जाता है. लड़के को अचानक से गिरते हुए देखकर उसके दोस्त हसंने लगते हैं. लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने जो कमेंट किया उस पर पूरा सोशल मीडिया यूजर हंस रहा है.

Haaayee ...

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

Newsbeep

सुनील ग्रोवर के शेयर करने के बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर काफी मजे लेते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है साथ ही साथ इस वीडियो पर लोग फनी कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो पर हजारों से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं जिस पर लोगों ने  फनी इमोजी बनाया है.