सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए सुनील ग्रोवर, कही ये बात

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने आइडल सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए सुनील ग्रोवर, कही ये बात

सुनील ग्रोवर ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ शेयर की तस्वीर

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर ने सलमान खान के साथ शेयर की तस्वीर
  • सुनील ग्रोवर ने कहा, 'फैन मूवमेंट'
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) ने 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. फिल्म 'भारत' में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने सलमान खान के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. सुनील ग्रोवर सलमान खान (Salman Khan) के जबरदस्त फैन हैं ये बात जगजाहिर है और इस बात को सुनील ग्रोवर ने भी कई बार कबूला है. ऐसे में सुनील अपने आइडल के साथ फोटो खिंचवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. एक बार फिर सुनील ग्रोवर ने सलमान खान के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपने फैन्स के साथ शेयर की है. इस तस्वीर पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

VIDEO: सलमान खान के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो, तो कोरियोग्राफर ने कही यह बात

A fan moment for me

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इस तस्वीर में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और सलमान खान (Salman Khan) एक-साथ नजर आ रहे हैं. जहां इस फोटो में सुनील (Sunil Grover) ने ब्लैक कलर का कोट पहना है तो वहीं सलमान ने भी ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहन रखी है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे लिए एक फैन मूवमेंट.' सुनील ग्रोवर की ये तस्वीर फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. इस तस्वीर पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो में मचेगा खूब धमाल, हंसी के साथ गूंजेगी सुरीली आवाज...देखें Video

बता दें हाल ही में एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) में नजर आए थे. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर ने विलायती खान का किरदार निभाया था. लोगो ने फिल्म में सुनील की परफॉर्मेंस की काफी सराहना की. इससे पहले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'गब्बर' में दमदार किरदार निभाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...