क्या कपिल शर्मा की वजह से बंद हो रहा सुनील ग्रोवर का 'कानपुर वाले खुरानाज' शो? बताई ये वजह

कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का शो 'कानपुर वाले खुरानाज' (Kanpur Wale Khuranas) जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है.

क्या कपिल शर्मा की वजह से बंद हो रहा सुनील ग्रोवर का 'कानपुर वाले खुरानाज' शो? बताई ये वजह

'कानपुर वाले खुरानाज' शो में धर्मेंद्र समेत अन्य टीवी एक्टर

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर ने दिया बयान
  • बंद होने जा रहा 'कानपुर वाले...' शो
  • बताई ये वजह
नई दिल्ली:

कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का शो 'कानपुर वाले खुरानाज' (Kanpur Wale Khuranas) जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. पिंकविला के एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने बताया कि चैनल के साथ एक छोटे सीरीज के लिए करार किया था, क्योंकि उन्हें सलमान खान की फिल्म 'भारत' (Bharat) की शूटिंग भी करनी है. सुनील ग्रोवर ने कहा, ''यह सिर्फ मेरी वजह से बंद हो रहा है. मैंने आठ हफ्तों के लिए शो साइन किया था क्योंकि मुझे 'भारत' फिल्म की शूटिंग करनी है. मैंने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस और इंटरव्यू के दौरान ही क्लियर बता दी थी कि मैं सिर्फ इतने समय तक ही काम कर सकता हूं.'' बता दें, सुनील ग्रोवर का शो 'कानपुर वाले खुरानाज' (Kanpur Wale Khuranas) का पहला एपिसोड 13 दिसंबर को आया था, जिसमें रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी मेहमान बनकर पहुंचे थे.

The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह या सोनिया गांधी नहीं ये शख्स चलाना चाहता था PMO, फिल्म में खुलासा

सुनील ग्रोवर 'भारत' फिल्म की शूटिंग गुरुवार से कर रहे हैं और उन्होंने 'कानपुर वाले खुरानाज' शो की टीम को धन्यवाद दिया. पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, ''मैं फिल्म के आखिरी हिस्सों की शूटिंग आज से शुरू करने जा रहा हूं और मैं टीम, चैनल और गेस्ट को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने यह शो बनाया. कई मेहमान प्रमोशन के लिए पहले भी आ गए क्योंकि हमारे पास कम समय है. 'भारत' की शूटिंग लगभग डेढ़ महीने चलेगी. हम लोगों ने एक महीने के भीतर आठ हफ्तों के एपिसोड शूट किए हैं. मैं लंबे समय से टेलीविजन मिस कर रहा था और शूटिंग शुरू होने से पहले एक महीने का गैप था, जिस वजह से मैं कुछ समय के लिए वापस लौटा.''

देखें एक झलक-

URI The Surgical Strikes: विक्की कौशल ने स्टार्स से जोर-जोर से लगवाए नारे, Video मिनटों में हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कानपुर वाले खुरानाज' (Kanpur Wale Khuranas) में सुनील ग्रोवर के अलावा अली असगर, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा समेत अन्य टीवी स्टार्स भी थे. इस दौरान फराह खान और अपारशक्ति खुराना ने भी सुनील ग्रोवर के शो को ज्वाइन किया. सुनील ग्रोवर मार्च 2017 के बाद पिछले महीने टीवी पर वापस लौंटे थे. इससे पहले वह कपिल शर्मा के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में काम कर रहे थे.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...