NDTV Khabar

Box Office Collection: दूसरे दिन दिखाया सनी देओल-बॉबी देओल की 'पोस्टर बॉयज' ने दम, जानें कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, पहले दिन के मुकाबले फिल्म 'पोस्टर बॉयज' के कलेक्शन में दूसरे दिन 37.14% की बढ़ावत देखने को मिली है.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection: दूसरे दिन दिखाया सनी देओल-बॉबी देओल की 'पोस्टर बॉयज' ने दम, जानें कमाई

'पोस्टर बॉयज' का निर्देशन श्रेयस तलपडे ने किया है.

खास बातें

  1. दो दिनों में 'पोस्टर बॉयज' ने कमाए 4.15 करोड़ रु.
  2. शनिवार को फिल्म के खाते में आए 2.40 करोड़ रु.
  3. नसबंदी जैसे विषय पर आधारित है 'पोस्टर बॉयज'
मुंबई: सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'पोस्टर बॉयज' ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर डाली है. फिल्म ने शुरूआती दो दिनों में 4.15 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, 'पोस्टर बॉयज' ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 1.75 करोड़ जबकि शनिवार को 2.40 करोड़ रु. कमाए. तरण के ट्वीट के मुताबिक, पहले दिन के मुकाबले फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन 37.14% की बढ़ावत देखने को मिली.

ये भी पढ़ें: VIDEO: पत्नी ने मारा जूता, तो उसे चटकारे लेकर खाने लगे टीवी के 'राम'​
सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपडे स्टारर 'पोस्टर बॉयज' नसबंदी के विषय को लेकर बनाई गई है. कहानी जंगेठी गांव के चौधरी, वसूली करने वाले और टीचर की है. तीनों का नाम नसबंदी के पोस्टर पर आने के बाद उनकी जिंदगी में तूफान आ जाता है. फिर उनके व्यवस्था से टकराने की कहानी है. श्रेयस तलपडे ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और फिल्म कहानी के मुताबिक डायलॉग भी कमाल के हैं. 



ये भी पढ़ें: 'रागिनी एमएमएस' की वापसी, इन्होंने संभाला है हॉरर और हॉटनेस का जिम्मा

बॉलीवुड का लेटेस्ट ट्रेंड यही चल रहा है कि देसी टच वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम कर रही हैं. पहले 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा', फिर 'बरेली की बर्फी' और 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' और पिछले हफ्ते 'शुभ मंगल सावधान.' इन सभी फिल्मों में जहां कॉमेडी का भरपूर टच था तो दो फिल्में संदेश भी अपने में समेटे हुए थीं. सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की 'पोस्टर बॉयज' भी ऐसी ही फिल्म है. हंसी ठहाकों से भरपूर है और नसबंदी जैसे विषय पर संदेश भी दे जाती है जिस पर हमेशा से हमारे समाज में खुलकर बात नहीं होती.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement