सनी देओल और सुनील शेट्टी ने जब एक साथ किया डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

सनी देओल (Sunny Deol) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सनी देओल और सुनील शेट्टी ने जब एक साथ किया डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

सनी देओल (Sunny Deol) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)  दोनों ही अपने एक्शन और डायलॉग डिलीवरी के लिए जाने जाते हैं. अब दोनों कलाकार फिल्मों में पहले जितने एक्टिव तो नहीं रहते, लेकिन समय-समय पर अपने फैन्स को सरप्राइज देना नहीं भूलते. सनी देओल (Sunny Deol) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में दोनों कलाकारों में डांस मुकाबला देखने को मिल रहा है. 

सनी देओल (Sunny Deol) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का यह वीडियो उस समय का है, जब दोनों रेमो के शो डांस प्लस में पहुंचे थे. इस दौरान दर्शकों की डिमांड पर दोनों कलाकारों ने अपने-अपने सुपरहिट गाने पर डांस किया और दर्शकों सहित जजों का भी दिल जीत लिया. इन दोनों कलाकारों को हालांकि डांस के लिए नहीं जाना जाता है, लेकिन वो फैन्स को मायूस नहीं करना चाहते थे इसलिए दोनों ने अपने स्टाइल में डांस किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल (Sunny Deol) के बॉलीवुड करियर की बात करें तो यमला पगला दीवाना, राईट या रॉन्ग, बिग ब्रदर, फूल एन फाइनल, तीसरी-आंख, नक्‍शा, काफिला, जो बोले सो निहाल, रोक सको तो रोक लो, कैसे कहूं कि प्यार है, खेल, मां तुझे सलाम, जानी दुश्मन, फर्ज, गदर, ये रास्ते हैं प्यार के, इण्डियन, चैम्पियन, प्यार हो गया, हिम्मत, घातक, बेताब, जिद्दी, दामिनी जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है. वहीं, सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपनी सुपरहिट सीरिज 'हेरा फेरी (Hera Pheri)' की तीसरी फिल्म 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाले हैं.