सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को दी सलाह, बोले- हिदायत का पालन करे, बिना जरूरत के घर से बाहर...

सनी देओल (Sunny Deol) ने भी ट्विटर के जरिये अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से अपील की है. पंजाब में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर से बचने के लिए लॉकडाउन (Corona Lockdown) की घोषणा की है.

सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को दी सलाह, बोले- हिदायत का पालन करे, बिना जरूरत के घर से बाहर...

सनी देओल (Sunny Deol) ने कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) ने भी ट्विटर के जरिये अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से अपील की है. पंजाब में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर से बचने के लिए लॉकडाउन (Corona Lockdown) की घोषणा की है. सनी देओल पंजाब के संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर से सांसद हैं और उन्होंने ट्वीट के जरिये अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से कोरोनावायरस से बचे रहने और घर में रहने की अपील की है. अपने ट्वीट में सनी देओल (Sunny Deol) ने प्रशासन के नोटिस को भी संलग्न किया है. इस तरह सनी देओल का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. कोरोनावायरस की वजह से देश के कई हिस्सों में पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर के लोगों से ट्विटर के जरिये अपील की है और कहा है, 'मेरा सभी लोकसभा क्षेत्र के निवासियों से निवेदन है कृपया प्रशासन की हिदायत का पालन करे, बिना जरूरत के घर से बाहर ना निकले ताकि हम और समाज स्वस्थ रह सकें.' इस तरह बॉलीवुड एक्टर और सांसद सनी देओल ने गुरदासपुर के लोगों को सुरक्षित और घरों में रहने की सलाह दे डाली है. 

बता दें कि केंद्र सरकार ने राज्यों से कहा है कि वह कोरोनावायरस (Coronavirus Lockdown) बंद को कड़ाई से लागू करें और इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें. आपको बता दें कि देश के 80 जिलों में पूरी तरह से लॉकडाउन और यात्री रेल सेवा, बस सेवाओं को बंद करने के एक दिन बाद यह आदेश जारी किया गया है. कोरोनावायरस के खतरे के बीच  लोगों की लापरवाही देख पीएम मोदी ने एक बार फिर अपील की है कि लोग सतर्कता बरतें.