सनी देओल के बर्थडे पर भाई बॉबी देओल ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बोले- पिता, भाई, दोस्त...

सनी देओल (Sunny Deol) के बर्थडे पर बॉबी देओल ने उन्हें बेहद ही अनोखे अंदाज में विश किया है, बॉबी देओल का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

सनी देओल के बर्थडे पर भाई बॉबी देओल ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बोले- पिता, भाई, दोस्त...

सनी देओल (Sunny Deol) के बर्थडे पर भाई बॉबी देओल (Boby Deol) ने लिखी इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • सनी देओल मना रहे हैं अपना बर्थडे
  • बॉबी देओल ने एक्टर को किया बर्थडे विश
  • लिखी इमोशनल पोस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) का आज जन्मदिन है. सनी देओल (Sunny Deol Birthday) 64 साल के हो गए हैं. सनी देओल के जन्मदिन पर उन्हें फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब बधाइयां दे रहे हैं. अब हाल ही में सनी देओल के बर्थडे पर उनके भाई बॉबी देओल ने इमोशनल पोस्ट लिखी है. बॉबी देओल (Boby Deol) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सनी देओल का एक फोटो पोस्ट किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "सबसे अच्छी आत्मा को जन्मदिन की मुबारकबाद." बॉबी देओल की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेटं कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 



सनी देओल (Sunny Deol) का जन्म 19 अक्तूबर, 1956 पंजाब के साहनेवाल में हुआ. उनके पिता धर्मेंद्र और मम्मी प्रकाश कौर हैं. 2019 में वह बीजेपी की टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से सांसद बने. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1983 में रोमांटिक फिल्म 'बेताब' से की थी. इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर के अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था. इसके बाद सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में कीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सनी देओल (Sunny Deol) को उनकी फिल्म 'गदर' के लिए काफी सराहा गया था. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी.  2016 में अपने सुपरहिट फिल्म 'घायल' के रीमेक 'घायल वन्स अगेन' में नजर आए थे. इसके अलावा एक्टर 'मोहल्ला अस्सी' में नजर आए थे, यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. वहीं, उनकी पर्सनल जिंदगी की बात करें, तो सनी देओल ने पूजा देओल से शादी की थी. सनी और पूजा के दो बेटे हैं, करण और राजवीर.