सनी देओल ने फैंस को बोला Good Morning तो पीछे खड़ी गाय ने भी दिया जवाब, देखें मजेदार वीडियो

फिल्मों में बोले गए सनी देओल के डायलॉग्स आज भी फैंस की जुबां पर हैं. सनी देओल का नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. अपनी जबरदस्त एक्टिंग के अलावा सनी देओल अपने शर्मीले स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं.

सनी देओल ने फैंस को बोला Good Morning तो पीछे खड़ी गाय ने भी दिया जवाब, देखें मजेदार वीडियो

देखा क्या आपने सनी देओल का ये अंदाज

नई दिल्ली:

अपनी दमदार आवाज और जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी के लिए सनी देओल को बॉलीवुड में पहचाना जाता है. फिल्मों में बोले गए सनी देओल के डायलॉग्स आज भी फैंस की जुबां पर हैं. सनी देओल का नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. अपनी जबरदस्त एक्टिंग के अलावा सनी देओल अपने शर्मीले स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं. सनी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें हिमाचल की खूबसूरती के बीच सनी देओल फैंस को गुड मॉर्निंग कहते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हिमाचल की खूबसूरती के बीच पहुंचे सनी देओल

सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी देओल फैंस को हिमाचल की खूबसूरती के बीच गुड मॉर्निंग कहते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल इन दिनों सनी देओल फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग के लिए अमीषा पटेल के साथ हिमाचल प्रदेश पहुंचे हैं. इस दौरान सनी देओल ने अपना मॉर्निंग वर्कआउट किया और उसके बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सनी देओल अपने सभी फैंस को इंस्टाग्राम के जरिये गुड मॉर्निंग विश कर रहे हैं. उन्होंने फैंस को बताया है कि उन्होंने बहुत अच्छा वर्कआउट किया है और वो बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. अपने इस वीडियो में सनी देओल ब्राउन कलर की टी-शर्ट पहने हुए हैं. इसके अलावा स्वेटर उनके कंधे पर नजर आ रहा है. यही नहीं हिमाचल की बर्फबारी के बीच सनी देओल टोपा लगाए हुए भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में बर्फ की चादर से ढके पहाड़ दिखाई दे रहे हैं जो हिमाचल की खूबसूरती को बयां करने के लिए काफी हैं.

सनी ने लिखा, मैं और गाय दोनों आपको गुड मॉर्निंग कह रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 हिमाचल प्रदेश की खूबसूरती के बीच सनी देवल अपनी अपकमिंग फिल्म शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया उसके साथ कैप्शन में लिखा ' The cow and I saying have a great day'. दरअसल इस वीडियो में जब सनी देओल सब को गुड मॉर्निंग विश कर रहे थे तब पीछे से एक गाय की जोर से चिल्लाते हुए की आवाज सुनाई दे रही थी. अपने फेवरेट एक्टर को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस का एक्साइटमेंट देखने लायक है. सनी देओल के एक फैन ने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा, 'पाजी वहां तक गए हो तो एक हैंडपंप लेते आना, मैं आपके घर से कलेक्ट कर लूंगा'. इसके अलावा उनके दूसरे फैन ने लिखा कि 'गदर 2' का बेसब्री से इंतजार है. उनके एक फैन ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे अच्छा एक्टर बताया.