सनी देओल और डिंपल कपाड़िया, सिल्‍वर स्‍क्रीन पर यूं आ चुके हैं नजर

डिंपल और सनी की हिट फिल्‍म में 'नरसिम्‍हा' का नाम आता है. यह दोनों सबसे पहले फिल्‍म 'मंजिल मंजिल' में साथ नजर आए थे.

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया, सिल्‍वर स्‍क्रीन पर यूं आ चुके हैं नजर

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की कई फिल्‍मी जोड़‍ियां हैं जो अपने प्‍यार के लिए जानी जाती रही हैं, लेकिन अक्‍सर फिल्‍मी जोड़‍ियां असल जिंदगी में भी जोड़ी बनें यह जरूरी नहीं. ऐसी ही एक फिल्‍मी जोड़ी का एक वीडियो बुधवार को इंटरनेट पर अचानक वायरल हो गया. हम बात कर रहे हैं डिंपल कपाड़िया और सनी देओल की. बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी यह रील लाइफ जोड़ी अचानक चर्चाओं में तब आयी जब इनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. अभी तक यह जोड़ी कुल 6 फिल्‍मों में नजर आ चुकी है, लेकिन इस जोड़ी की एक ही फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ अच्‍छा कर पायी. दरअसल इन दोनों के बीच रिश्‍ते की खबरें आती रहीं, जिसकी कभी पुष्टि नहीं हुई.

यह भी पढ़ें: रणबीर-माहिरा के बाद अब लंदन में हाथ थामे नजर आए सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया

 
sunny dimple

डिंपल कपाड़‍िया की शादी राजेश खन्ना से हुई थी, जबकि सनी देओल पूजा देओल के साथ शादी कर चुके हैं. डिंपल और सनी की हिट फिल्‍म में 'नरसिम्‍हा' का नाम आता है. यह दोनों सबसे पहले फिल्‍म 'मंजिल मंजिल' में साथ नजर आए थे. 1984 में आई इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा सफलता नहीं मिली. इसके बाद फिल्‍म 'अर्जुन' में नजर आई इस जोड़ी ने एक्टिंग के साथ ही एक गाने को अपनी आवाज भी दी थी. सन 1989 में यह दोनों 'आग का गोला', 1991 में 'न‍र‍सिम्‍हा' और 1993 में 'गुनाह' में नजर आए. यह जोड़ी आखिरी बार फिल्‍म 'चैंपियन' में नजर आई थी.
 
dimple sunny
बता दें कि बुधवार को इंटरनेट पर सनी देओल और डिंपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लंदन की एक सड़क पर बैंच पर बेठे नजर आ रहे हैं. इस छोटे से वीडियो में यह दोनों साथ में बैठे और बातें करते नजर आ रहे हैं. इन दोनों के साथ का यह वीडियो केआरके ने भी ट्वीट किया है.
 
dimple sunny


पहले भी साथ रहने की खबरों के चलते सुर्खियां बटोर चुके सनी देओल और डिंपल कपाड़िया लंदन में अपनी गाड़ी का इंतजार करते दिख रहे हैं. वीडियो में यह दोनों हाथ में हाथ पकड़े भी नजर आ रहे हैं.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: 'भूमि' में संजय दत्त का दमदार अभिनय लेकिन नयापन नहीं



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com