NDTV Khabar

सनी देओल की बदौलत भारत लौटी कुवैत में फंसी महिला, पापा धर्मेंद्र ने दी यह सलाह

सनी देओल (Sunny Deol) की बदौलत कुवैत में फंसी पंजाब की एक महिला वीना भारत लौटी है. इस पर धर्मेंद्र ने कुछ इस तरह ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी देओल की बदौलत भारत लौटी कुवैत में फंसी महिला, पापा धर्मेंद्र ने दी यह सलाह

सनी देओल की बदौलत भारत लौटी कुवैत में फंसी महिला

खास बातें

  1. सनी देओल की बदौलत भारत वापस लौटी कुवैत में फंसी महिला
  2. सनी देओल के इस काम से खुश होकर पापा धर्मेंद्र ने दी उन्हें सलाह
  3. सनी देओल ने अपने काम से जीता लोगों का दिल
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने काम से लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया है. दरअसल, सनी देओल (Sunny Deol) की बदौलत कुवैत में फंसी पंजाब की एक महिला वीना भारत लौटी है. पंजाब की निवासी वीना किसी कारण कुवैत में फंस गई थी, इस दौरान उनके परिजनों ने सनी देओल (Sunny Deol) से उन्हें वापस लाने की गुहार लगाई. इस मुद्दे पर काम करते हुए सनी देओल ने भारतीय एम्बेसी के सहयोग से उस महिला को कुवैत में ढूंढ निकाला. वह अब वापस भी आ गई है. इससे महिला के परिवार वाले बेहद खुश हैं. इतना ही नहीं, सनी देओल (Sunny Deol) के इस काम पर खुद उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया है. 

वीर जवानों ने शेयर किया रोंगटे खड़े कर देने वाला मैसेज, वीडियो देख अक्षय कुमार ने भी किया सैल्यूट


सनी देओल (Sunny Deol) के काम की सराहना करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट किया, 'नौकरी समझ कर फर्ज निभाना सनी बेटे, भगवान आपका भला करे.' इस ट्वीट के जरिए धर्मेंद्र ने सनी देओल को उनके फर्ज के लिए आगाह करते हुए उन्हें आशीर्वाद भी दिया है. इसके अलावा सनी देओल अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर का विकास करने के लिए भी खूब मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने अपने चुनाव प्रचार के दौरान गुरदासपुर की जनता से कई वादे किये थे, जिसे पूरा करने के लिए सनी देओल जी जान से मेहनत कर रहे हैं. 

करगिल विजय दिवस: करगिल में भारत ने पाकिस्तान को चटाई थी धूल, इन फिल्मों में दिखी बहादुरों की जंग

टिप्पणियां

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट से गुरदासपुर लोकसभा सीट से जीत हासिल की. उन्होंने यहां कांग्रेस के कैंडिडेट सुनील जाखड़ को मात दी थी. चुनाव में जीत के बाद से ही सनी देओल (Sunny Deol) अपने लोकसभा क्षेत्र के विकास कार्यों में लगे हुए हैं. सनी देओल की मदद से ही गुरदासपुर में नई सड़क बनाने का भी प्रोजेक्ट तैयार किया जा रहा है. ऐसे में लोग सनी देओल के इस कदम की खूब तारीफ कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement