रवीना टंडन के साथ रोमांटिक डांस कर रहे थे सनी देओल, तभी बेटे ने स्टेज पर आकर किया कुछ ऐसा- Video हुआ Viral

सनी देओल (Sunny Deol), रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ रोमांटिक डांस कर रहे थे, जिसे देखकर करण देओल ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया.

रवीना टंडन के साथ रोमांटिक डांस कर रहे थे सनी देओल, तभी बेटे ने स्टेज पर आकर किया कुछ ऐसा- Video हुआ Viral

सनी देओल (Sunny Deol) ने किया रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ रोमांटिक डांस

खास बातें

  • रवीना टंडन के साथ रोमांटिक डांस कर रहे थे सनी देओल
  • बेटे करण देओल ने पिता को देख दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • सनी देओल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अपनी धमाकेदार फिल्मों और अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. बीते साल उनके बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' रिलीज हुई थी, जिसे खुद सनी देओल ने डायरेक्ट किया था. फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी देओल और उनके बेटे 'नच बलिए 9' के सेट पर भी पहुंचे, जहां उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ रोमांटिक डांस भी किया. खास बात तो यह है कि सनी देओल और रवीना टंडन के इस डांस को लेकर उनके बेटे करण देओल ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया. 


सनी देओल (Sunny Deol) वीडियो में रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ अपनी ही फिल्म इम्तिहान के गाने इस तरह आशिकी का गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में जहां रवीना टंडन एक्टर से रूठी हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं सनी देओल रवीना टंडन को मनाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में डांस करते हुए दोनों का अंदाज भी जबरदस्त लग रहा है. सनी देओल और रवीना टंडन का रोमांटिक डांस देखकर करण देओल भी हैरान रह जाते हैं. इतना ही नहीं, वह स्टेज पर आकर अपने पिता को गले भी लगा लेते हैं. सनी और रवीना का यह वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) ने बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है. सनी देओल ने 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर सीट से भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. आखिरी बार सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास डायरेक्ट की थी. वहीं, रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बात करें तो  वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. जल्द ही रवीना टंडन साउथ के एक्टर यश के साथ केजीएफ पार्ट 2 के साथ नजर आने वाली हैं.