सनी देओल ने इस रोमांटिक अंदाज में रवीना टंडन के साथ किया डांस, शरमा गईं एक्ट्रेस- देखें Video

सनी देओल (Sunny Deol) और डांस, सुनने में कुछ अटपटा लग सकता है. लेकिन यह एकदम सही है. सनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ डांस कर रहे हैं.

सनी देओल ने इस रोमांटिक अंदाज में रवीना टंडन के साथ किया डांस, शरमा गईं एक्ट्रेस- देखें Video

सनी देओल और रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सनी देओल का वीडियो हुआ वायरल
  • रवीना टंडन के साथ आए नजर
  • इस रोमांटिक अंदाज में किया डांस
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) और डांस, सुनने में कुछ अटपटा लग सकता है. लेकिन यह एकदम सही है. सनी देओल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के एक्शन हीरो बहुत ही रोमांटिक अंदाज में एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ डांस कर रहे हैं. सनी देओल और रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इसमें सनी देओल (Sunny Deol) के डांस स्टेप्स और रवीना टंडन के एक्सप्रेशंस देखने वाले हैं. इस वीडियो पर फैन्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं.

जब शेर को सामने देखकर शॉक्ड रह गईं थी भाग्यश्री, अब Video किया शेयर

Viral Video: शख्स ने भेड़-बकरी चराते हुए की सलमान खान की ऐसी एक्टिंग, एक्ट्रेस बोलीं- ये हंसी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल (Sunny Deol) रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यह वीडियो उस समय के दौरान का है जब उनके बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' रिलीज होने जा रही थी. यह फिल्म करण देओल की डेब्यू फिल्म थी. इसे सनी देओल ने डायरेक्ट किया था, और इसका जोर-शोर से प्रमोशन भी किया था. सनी देओल कई टीवी शो में इसे प्रमोट करने गए थे. लेकिन जब वह इस शो में पहुंचे तो उन्होंने रवीना टंडन के साथ कुछ इस रोमांटिक अंदाज में डांस किया कि सब लोग देखते रहे गए. लेकिन रवीना टंडन भी कुछ समय के लिए सनी के डांस से शरमा गई थीं, वहीं उनके बेटे करण देओल के चेहरे की हंसी जा ही नहीं रही थी.