NDTV Khabar

Karan Deol को लेकर Sunny Deol ने किया क्लियर, बोले- इस तरह के रोल में नहीं देखना चाहता...

सनी देओल (Sunny Deol) ने बेटे करण देओल (Karan Deol) को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है. सनी देओल ने साफ-साफ कह दिया है कि वे बेटे करण देओल (Karan Deol) को रीमेक्स में नहीं देखना चाहते.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Karan Deol को लेकर Sunny Deol ने किया क्लियर, बोले- इस तरह के रोल में नहीं देखना चाहता...

सनी देओल (Sunny Deol) ने करण देओल (Karan Deol) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. सनी देओल ने करण देओल को लेकर कही ये बात
  2. 'पल पल दिल के पास' है डेब्यू फिल्म
  3. सनी देओल ने डायरेक्ट की है फिल्म
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) ने बेटे करण देओल (Karan Deol) को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है. सनी देओल (Sunny Deol) ने साफ-साफ कह दिया है कि वे बेटे करण देओल को रीमेक्स में नहीं देखना चाहते. वैसे भी सनी देओल को लेकर यह सब जानते हैं कि उन्हें रीमेक करना पसंद नहीं है. सनी देओल ने रीमेक फिल्मो के लेकर कहा, 'मैं अपने बेटे करण देओल को इस तरह के रोल में नहीं देखना चाहता. जब वो फिल्में बनीं वो समय कुछ और था, अब का समय कुछ और है. आज भी लोग मुझे उन रोल के लिए याद करते हैं. अगर आप वहीं चीजें किसी और एक्टर के साथ करते हैं तो इसे जस्टिफाई करना आसान नहीं होता है.' करण देओल (Karan Deol) 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, और फिल्म को सनी देओल (Sunny Deol) ने डायरेक्ट किया है.

Saaho Box Office Collection Day 11: बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का 11वें दिन भी जादू बरकरार, कमा डाले इतने करोड़


सनी देओल (Sunny Deol) ने न सिर्फ फिल्मों के रीमेक बल्कि गानों को रिक्रिएट करने पर भी अपनी राय रखी है. सनी देओल ने कहा है, 'हर दौर का अपना म्यूजिक होता है. कुछ साल बाद जब पूछा जाएगा कि आपने क्या क्रिएट किया तो क्या मौजूदा पीढ़ी यह कहेगी कि हमने म्यूजिक को रीमिक्स किया.' 'पल पल दिल के पास' को डायरेक्ट करना सनी देओल की पहली पसंद नहीं थी. सनी देओल ने इस पर कहा, 'हर चीज चुनौती के साथ आती है. अपने बेटे की फिल्म के लिए मैंने बेस्ट डायरेक्टर ढूंढने की पूरी कोशिश की. लोगों को लगता है कि हमें आसानी से बेस्ट मिल सकता है. लेकिन हकीकत कुछ और है.'

सपना चौधरी का 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जबरदस्त धमाका, स्टेज पर यूं लगाई आग- देखें Video

सनी देओल (Sunny Deol) ने करण देओल (Karan Deol) के लिए अलग पहचान बनाने की बात भी कही. सनी देओल ने कहा, 'एक्टर का बेटा होने के नाते हर कोई उन्हें उनके दादा, पापा और चाचा की तरह देंखेंगे. हम इसे लोगों के दिमाग से नहीं हटा सकते. युवा पीढ़ी हमें नहीं जानता है, और वे करण को अपने तरीके से देखेंगे.' सनी देओल से यह पूछे जान पर कि उन्होंने करण देओल के करियर लॉन्च के लिए लव स्टोरी को ही क्यों चुना तो वो बोले, 'मुझे लगता है कि लव स्टोरी में वे अपनी उम्र के मुताबिक नजर आ सकते हैं. जब वो थोड़ा बड़ा हो जाएगा, यानी एक दो साल बाद, मैं उसके साथ ये फिल्म नहीं बना सकता. मुझे लगता है कि हमेशा मासूम लव स्टोरी के साथ ही शुरुआत ही करनी चाहिए.' करण देओल की 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Deli Ke Paas)' 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement