Teachers’ Day पर सनी देओल का आया सबक, बोले- डांस और बॉडी बना लेने से कोई एक्टर नहीं बन जाता

टीचर्स डे (Teachers’ Day) के मौके पर अगर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) से कोई सबक सीखने को मिल जाए तो क्या कहने. बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल का मानना है कि सिर्फ डांस सीख लेने और बॉडी बना लेने से कोई एक्टर नहीं बन जाता.

Teachers’ Day पर सनी देओल का आया सबक, बोले- डांस और बॉडी बना लेने से कोई एक्टर नहीं बन जाता

सनी देओल (Sunny Deol) ने दिया एक्टिंग का सबक

खास बातें

  • सनी देओल ने एक्टिंग को लेकर कही ये बात
  • एक्टर बनने के बताए गुर
  • बेटे की डेब्यू फिल्म की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

टीचर्स डे (Teachers' Day) के मौके पर अगर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) से कोई सबक सीखने को मिल जाए तो क्या कहने. बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) का मानना है कि सिर्फ डांस सीख लेने और बॉडी बना लेने से कोई एक्टर नहीं बन जाता. अभिनय इससे कहीं अधिक बढ़कर है. नेशनल अवॉर्ड विजेता सनी ने आईएएनएस से कहा, 'अभिनय कोई आसान पेशा नहीं है. हालांकि, इस पेशे के लिए आपको सर्टिफिकेट की भी आवश्यकता नहीं होती, लेकिन इसके लिए आपके अंदर यह कला (अभिनय) होनी चाहिए. आजकल लोग बॉडी बना लेते हैं और डांस सीख लेते हैं. ये सभी हालांकि, आपके कौशल का हिस्सा है, न कि अभिनय है. अभिनय एक दृढ़ संकल्प है, यह एक सपना है और आपको फिल्मों को लेकर जुनूनी होना होगा. तभी आप अभिनय करना शुरू कर सकते हैं.'

टाइगर श्रॉफ ने याद किए अपने बुरे दिन, बोले- घर का फर्नीचर बिक गया था, जमीन पर सोता था...

'घायल', 'दामिनी', 'गदर : एक प्रेमकथा', 'बॉर्डर', जैसी कई फिल्मों के जरिए अपने अभिनय कौशल से पूरे देश को प्रभावित करने वाले सनी ने आगे कहा, 'सिर्फ प्रतिभा होना ही काफी नहीं है, आपको एक इंसान के तौर पर भी मजबूत बनना पड़ेगा, जिससे कि आप कठिनाइयों का सामना करना सीख सकें और ईमानदारी के साथ आगे बढ़ें. यह काफी महत्वपूर्ण हैं.' सनी देओल इन दिनों बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म को सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है. लेकिन शिक्षक दिवस (Teachers' Day 2019) के मौके पर एक्टर बनने की चाहत रखने वालों के लिए यह एक बेहतरीन शिक्षा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com