सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले को लेकर सनी देओल ने किया ट्वीट, बोले-जल्द न्याय मिलेगा...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने सुरेश रैना (Suresh Raina) के परिवार पर हुए हमले की भी जानकारी ली.

सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले को लेकर सनी देओल ने किया ट्वीट, बोले-जल्द न्याय मिलेगा...

सनी देओल (Sunny Deol) का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं. उन्होंने वहां कोविड-19 महामारी तथा अन्य मुद्दों पर वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की. इसके साथ ही सनी देओल (Sunny Deol) ने क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के परिवार पर हुए हमले की भी जानकारी ली. सनी देओल ने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा: "अपने लोकसभा क्षेत्र के जिला पठानकोट की सुरक्षा हेतु जिला पठानकोट के  एसएसपी श्री गुलनीत सिंह खुराना जी से सकारात्मक चर्चा हुई. पठानकोट के लॉ एंड ऑर्डर संबंधी महत्वपूर्ण विषयों व इंडिया टीम के विश्व विख्यात खिलाड़ी सुरेश रैना जी के परिवार पर हुए हमले की विस्तृत जानकारी ली."

प्रिया प्रकाश वारियर ने 'तेरे नैना' सॉन्ग पर यूं दिया एक्सप्रेशन, बार-बार देखा जा रहा Video

सनी देओल (Sunny Deol) ने इसके बाद एक और ट्वीट में लिखा: "उम्मीद करता हूं कि उस परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा. उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. शोकाकुल परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं." सनी देओल ने इस तरह सुरेश रैना को भरोसा दिलाया कि न्याय जरूर होगा. इससे पहले सनी देओल ने ट्वीट किया था: "कोरोना पर लोगों को जागरूक करने और गुरदासपुर की कानून व्यवस्था की स्थिति पर एसएसपी से सकारात्मक बातचीत हुई."

स्विमिंग पूल में बिकिनी पहनकर किताब पढ़ती नजर आईं सारा अली खान, बोलीं- गुलाब इन गुलाबी...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) पर कांग्रेस समेत उनके विरोधी आरोप लगाते रहे हैं कि वह बहुत दिनों तक अपने संसदीय क्षेत्र से गायब रहते हैं. उनके बॉलीवुड करियर की बात करें तो यमला पगला दीवाना, राईट या रॉन्ग, बिग ब्रदर, फूल एन फाइनल, तीसरी-आंख, नक्‍शा, काफिला, जो बोले सो निहाल, रोक सको तो रोक लो, कैसे कहूं कि प्यार है, खेल, मां तुझे सलाम, जानी दुश्मन, फर्ज, गदर, ये रास्ते हैं प्यार के, इण्डियन, चैम्पियन, प्यार हो गया, हिम्मत, घातक, बेताब, जिद्दी, दामिनी जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है.