NDTV Khabar

सनी देओल ने चुनाव प्रचार के दौरान भी छोड़ा नहीं ये काम, अब वायरल हो रहा है Video

सनी देओल (Sunny Deol) को फिल्मों में उनके एक्शन की वजह से पहचाना जाता है. फिर वह चाहे 'घायल' हो या 'घातक' या फिर 'गदर: एक प्रेम कथा', सभी फिल्मों में उनका एक्शन अंदाज कमाल का रहता है. सनी का जिम वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी देओल ने चुनाव प्रचार के दौरान भी छोड़ा नहीं ये काम, अब वायरल हो रहा है Video

सनी देओल (Sunny Deol) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. सनी देओल का वीडियो हुआ वायरल
  2. प्रचार के दौरान जिम करते दिखे सनी
  3. पापा धर्मेंद्र ने पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) को फिल्मों में उनके एक्शन की वजह से पहचाना जाता है. फिर वह चाहे 'घायल' हो या 'घातक' या फिर 'गदर: एक प्रेम कथा', सभी फिल्मों में उनका एक्शन अंदाज कमाल का रहता है. सनी देओल (Sunny Deol) 62 वर्ष के हैं और आज भी अपनी फिटनेस के लिए बॉलीवुड में खास पहचान रखते हैं. सनी देओल (Sunny Deol) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सनी देओल चुनाव प्रचार से फुरसत पाकर, देसी अंदाज में कसरत कर रहे हैं. पापा धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सनी देओल (Sunny Deol) का ये वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है. 


गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा (BJP) प्रत्याशी व अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) चुनाव अभियान की व्यस्तता के बावजूद अपने जिम रूटीन के लिए वक्त निकालने का पूरा ख्याल रखते हैं. गुरुवार को उनके पिता और दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र (Dharmendra) ने ट्विटर पर का एक वीडियो डाला. वीडियो में वह सुबह कसरत करते दिख रहे हैं. चिड़ियों की चहचहाहट के बीच कसरत करते बेटे की वीडियो के कैप्शन में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने लिखा है, 'लव यू मेरे सत्यवादी बेटे. नेक बंदे हो मालिक के तुम. जीते रहो.'

सूत्रों के अनुसार सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने जिम को मुंबई से गुरदासपुर स्थानांतरित करा लिया है, ताकि वह लोगों के बीच में रह सकें. सनी देओल (Sunny Deol) का गुरदासपुर से कोई सीधा संबंध नहीं है. हालांकि, उनके पिता धर्मेद्र (Dharmendra) पंजाब के पास स्थित औद्योगिक शहर सहनेवाल के रहने वाले हैं. वह जाट सिख हैं. सनी देओल (Sunny Deol) कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. जाखड़ ने 1.92 लाख मतों के अंतर से अक्टूबर 2017 का चुनाव जीता था. पंजाब में 19 मई को मतदान होगा.

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement