सनी देओल को लेकर सलमान खान ने खोला राज, बोले- इन्हें कुछ लोगों ने छेड़ दिया था तो...देखें Video

सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर सलमान खान (Salman Khan) ने खोला राज और बताया कि जैसे वह पर्दे पर हैं, असल जिंदगी में वह शायद ही ऐसे होंगे.

सनी देओल को लेकर सलमान खान ने खोला राज, बोले- इन्हें कुछ लोगों ने छेड़ दिया था तो...देखें Video

सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर सलमान खान (Salman Khan) ने खोला राज

खास बातें

  • सलमान खान ने खोला सनी देओल से जुड़ा राज
  • एक्टर ने कहा कि एक बार सनी को किसी ने छेड़ दिया था तो...
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) फिल्मों में अपने जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. फिल्मों में उनका गुस्सा और उनके स्टंट्स लोगों में काफी फेमस हैं. लेकिन सनी देओल को लेकर सलमान खान (Salman Khan) ने राज खोला और बताया कि सनी देओल जैसे पर्दे पर हैं, असल जिंदगी में वह शायद ही ऐसे होंगे. इसके साथ ही सलमान खान ने कहा कि ऐसा कभी मुश्किल से ही हुआ होगा कि उन्होंने किसी को डांटा भी होगा. इसके साथ ही सलमान खान ने बताया कि सनी देओल को किसी ने छेड़ दिया था, तो उन्होंने केवल चप्पल दिखाई जिससे सभी भाग गए. 


सलमान खान (Salman Khan) और सनी देओल (Sunny Deol) के इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. उनका यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इसमें दोनों का अंदाज और उनकी कैमेस्ट्री देखने लायक है. वीडियो में सलमान खान बताते हैं कि सनी का मैंने अभी तक केवल एक ही झगड़ा सुना है जिसमें उन्हें करीब 8 लोगों ने छेड़ा था. इस पर सनी ने कहा था कि मत छेड़ो यार, जब लोग नहीं माने तो उन्होंने केवल चप्पल ही दिखाई थी. इसके बाद वहां मौजूद लोग भाग खड़े हुए थे. इसके अलावा वीडियो में सलमान खान ने सनी देओल से जुड़े कई और किस्से भी सुनाए.

अनिल शर्मा ने सलमान खान (Salman Khan) और सनी देओल (Sunny Deol) के वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "क्वारंटीन के दिनों में इस वीडियो का लुत्फ उठाएं." वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को प्रभू देवा डायरेक्ट करेंगे. वहीं, सनी देओल की बात करें तो आखिरी बार उन्होंने अपने बेटे की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास डायरेक्ट की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com