सांसद बनने के बाद अपने क्षेत्र पहुंचे सनी देओल, यूं लिया विकास कार्यों का जायजा- देखें Photos

सनी देओल (Sunny Deol) सांसद बनने के बाद अपने लोकसभा क्षेत्र पहुंचे और विकास कार्यों का जायजा लिया. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

सांसद बनने के बाद अपने क्षेत्र पहुंचे सनी देओल, यूं लिया विकास कार्यों का जायजा- देखें Photos

सनी देओल (Sunny Deol) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सनी देओल पहुंचे अपने लोकसभा क्षेत्र
  • विकास कार्यों का लिया जायजा
  • खूब वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव में सनी देओल (Sunny Deol) ने बीजेपी (BJP) के टिकट गुरदासपुर लोकसभा सीट से जीत हासिल की. उन्होंने यहां कांग्रेस के कैंडिडेट सुनील जाखड़ को मात दी. अब सनी देओल (Sunny Deol) अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. सनी देओल (Sunny Deol) के इस ट्वीट पर लोगों ने रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है. सनी देओल सुजानपुर पहुंचे और विकास कार्यों का जायजा लिया. उन्होंने करतारपुर साहिब कॉरिडोर को लेकर चल रहे कार्यों का जायजा लिया. सनी देओल के इस कदम पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

Bharat Box Office Collection Day 11: सलमान खान की फिल्म ने 11वें दिन भी जमकर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

सनी देओल (Sunny Deol) ने इस संबंध में लगातार दो ट्वीट किया. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा: "आज, श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर की टीम से मिला और चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया." सनी देओल ने इस तरह बताया कि वो अपने क्षेत्र में विकास कार्यों की देखरेख कर रहे हैं. सनी देओल का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह के साथ यूं किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सनी देओल (Sunny Deol) ने इसके बाद दूसरा ट्वीट किया: विभिन्न बुनियादी सुविधाओं की आवश्यकताओं को समझने के लिए सुजानपुर का दौरा किया. सनी देओल ने इस तरह से दूसरा ट्वीट किया, जो वायरल हो रहा है. बता दें कि पंजाब में कांग्रेस ने 13 में से आठ सीटें जीती थीं. अकाली दल और भाजपा (BJP) ने दो-दो सीटें, जबकि आम आदमी पार्टी (आप) ने एक सीट जीती थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें