NDTV Khabar

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी के बाद क्या सनी देओल भी थामेंगे BJP का हाथ, अमित शाह संग Photo हुई वायरल

सनी देओल (Sunny Deol) के बीजेपी में शामिल होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. बीजेपी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के साथ सनी देओल की फोटो वायरल हो रही है. सूत्र बता रहे हैं कि अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र-हेमा मालिनी के बाद क्या सनी देओल भी थामेंगे BJP का हाथ, अमित शाह संग Photo हुई वायरल

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) से की मुलाकात

खास बातें

  1. सनी देओल से मिले अमित शाह
  2. पंजाब से लड़वाना चाहते हैं चुनाव
  3. अमित शाह और सनी देओल की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) के बीजेपी में शामिल होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. बीजेपी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के साथ सनी देओल की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में अमित शाह और सनी देओल हैं. सूत्र बता रहे हैं कि अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और वे इस बात के लिए उन्हें किसी भी तरह राजी करवाना चाहते हैं. हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि धर्मेंद्र को सनी देओल का राजनीति में आना पसंद नहीं है. हालांकि सनी देओल (Sunny Deol) और अमित शाह (Amit Shah) के बीच क्या बात हुई है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि पंजाब में गुरदासपुर और अमृतसर जैसी किसी प्रतिष्ठित सीट से सनी देओल को उतारा जा सकता है. 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने 'नई झुलनी के छैया' से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video


सनी देओल (Sunny Deol) बीजेपी में शामिल होते हैं, या नहीं अभी यह साफ नहीं सका है. लेकिन पापा धर्मेंद्र (Dharmendra) 2004 में बीजेपी की टिकट पर बीकानेर से लोकसभा चुनाव लड़े थे और उन्होंने जीत भी हासिल की थी. लेकिन बाद में उनका राजनीति से मोहभंग हो गया. वैसे भी धर्मेंद्र का अधिकतर समय फिल्मों की शूटिंग और अपने फार्महाउस में ही निकलता था. 

विशाल भारद्वाज से दोस्त ने पूछा 'आजाद भारत का पहला आतंकी कौन था' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने लिया ये नाम

सिर्फ धर्मेंद्र (Dharmendra) ही नहीं बल्कि हेमा मालिनी (Hema Malini) भी बीजेपी से जुड़ी हुई हैं. हेमा मालिनी 2014 में मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं और इस बार भी वे मथुरा से ही बीजेपी उम्मीदवार भी हैं. हालांकि हेमा मालिनी बीजेपी (BJP) से राज्यसभा में भी रह चुकी हैं. इस तरह अगर सनी देओल राजनीति में आते हैं तो यह चौंकाने वाली बात नहीं होगी. उधर, बीजेपी लोकसभा सीटों के लिए ऐसे उम्मीदवारों की तलाश में है जो हैवीवेट और जीतने की गांरटी हो. देखना यह है कि सनी देओल कौन-सी राह चुनते हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement