सनी देओल 'डर' में शाहरुख से पिटाई खाने पर थे गुस्सा, जब यश चोपड़ा नहीं माने तो फाड़ डाले कपड़े- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने 1993 में आई फिल्म 'डर' (Darr) को लेकर कई राज खोले हैं. इस पुराने इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने बताया कि आखिर फिल्म 'डर' रिलीज होने के बाद उन्होंने 16 साल तक शाहरुख खान से बात क्यों नहीं की थी.

सनी देओल 'डर' में शाहरुख से पिटाई खाने पर थे गुस्सा, जब यश चोपड़ा नहीं माने तो फाड़ डाले कपड़े- देखें Video

सनी देओल (Sunny Deol) ने फिल्म 'डर' (Darr) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • एक्टर सनी देओल ने फिल्म 'डर' को लेकर किया खुलासा
  • फिल्म 'डर' के बाद नहीं आया यशराज फिल्म का कोई ऑफर
  • गुस्से में फाड़ दी थी हाथों से पैंट की जेब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) का 1993 में आई फिल्म 'डर' (Darr) का एक पुराना इंटरव्यू, जिसमें उन्होंने डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) और को-एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ गिरने की बात कही थी अब वायरल हो रहा है. दरअसल, इंडिया टीवी पर रजत शर्मा के शो में इस हफ्ते सनी देओल (Sunny Deol) आए थे. इस दौरान रजत शर्मा से बातचीत के दौरान ये इंटरव्यू प्रसारित किया गया था. जिसके बाद अब ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने मॉर्डन लुक में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

रजत शर्मा से बातचीत करते हुए सनी देओल ने कहा कि फिल्म में जिस तरह से उनका किरदार दर्शाया गया था वो उससे सहमत नहीं थे. खास तौर पर क्लाइमेक्स के सीन में जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का सनकी कैरेक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की पिटाई करता है जो एक नेवल कमांडो है. सनी देओल ने फिल्म के बाद शाहरुख खान से बातचीत बंद करने को लेकर भी बातें कहीं. एक्टर सनी देओल ने इंटरव्यू के दौरान क्लाइमेक्स सीन को लेकर कहा, 'इस सीन को लेकर यश चोपड़ा के साथ मेरा काफी डिस्कशन हुआ. मैंने उन्हें समझाने की काफी कोशिशें की कि इस फिल्म में मैं कमांड़ो ऑफिसर की भूमिका में हूं. मेरा कैरेक्टर एक्सपर्ट और फिट है तो मैं इस लड़के से कैसे मार खा सकता हूं. वो सिर्फ मुझे तभी मार सकता है जब मैं उसे देख ना सकूं. जब मैं उसे देख रहा हूं और वो मुझे उस समय मारे तो मुझे कमांडो नहीं कहा जा सकता.'

इंटरव्यू के दौरान सनी देओल (Sunny Deol) ने बताया कि जब मैं यश चोपड़ा को समझाने में नाकामयाब रहा तो मैं एक तरफ आ गया और मैंने अपने हाथ जेब में डाल लिए. गुस्से में मुझे ये भी पता नहीं चला कि मैंने कब अपने हाथों से अपनी पैंट को फाड़ दिया. सनी देओल (Sunny Deol) ने बताया कि इस हादसे के बाद फिल्म के सेट पर सभी लोग उनके गुस्से से डरने लगे थे.

मलाइका अरोड़ा ने सिखाया 5 स्टेप्स में पोनीटेल बनाना, अर्जुन कपूर बोले- ये तो अब भी नहीं बनी...देखें Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब सनी देओल (Sunny Deol) से इस बारे में पूछा गया कि उन्होंने फिल्म रिलीज होने के 16 साल तक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से बात क्यों नहीं की तो इस पर सनी देओल ने कहा, 'ऐसा नहीं है कि उनसे बात नहीं करना चाहता लेकिन मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया और मैं ज्यादा सामाजिक भी नहीं हूं. जिसके बाद हम कभी नहीं मिले, तो बात करने की कोई बात ही नही है.' सनी देओल ने यह भी बताया कि यशराज फिल्मस (Yashraj Films) से उन्हें दोबारा कोई और ऑफर नहीं मिला.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...