विक्की कौशल के भाई सनी का है ऐसा सपना, 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के साथ कर चुके हैं काम

वर्तमान में अपनी नई फिल्म 'गोल्ड' की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता सनी कौशल ने कहा कि वह अपने भाई और अभिनेता विक्की कौशल के साथ काम करना चाहते हैं.

विक्की कौशल के भाई सनी का है ऐसा सपना, 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के साथ कर चुके हैं काम

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल

खास बातें

  • सनी कौशल ने खोले राज
  • भाई के साथ काम करने की जताई इच्छा
  • शेयर किये अपनी फीलिंग्स
नई दिल्ली:

वर्तमान में अपनी नई फिल्म 'गोल्ड' की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता सनी कौशल ने कहा कि वह अपने भाई और अभिनेता विक्की कौशल के साथ काम करना चाहते हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें विक्की के साथ काम में दिलचस्पी है? इस पर सनी ने बताया, "भाई होने के नाते उन्होंने मुझे एक व्यक्ति के रूप में प्रभावित किया, अभिनेता के रूप में नहीं. शायद यही कारण है कि मैं उनके अभिनेता पक्ष को जानना चाहता हूं, मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि किरदार की तैयारी की प्रक्रिया उनके पात्रों के लिए काफी आंतरिक है."

वाजिद खान की हॉस्पिटल में भर्ती होने की अफवाह निकली झूठी, ट्वीट करके दी ये सफाई

एक उदाहरण का हवाला देते हुए सनी ने कहा, "अपनी फिल्म 'रमन राघव 2.0' के किरदार राघव के बारे में सोचें. हम एक ही घर में रहते हैं, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह भावनात्मक रूप से खुद को ऐसे किरदार को निभाने के लिए कैसे तैयार करते हैं."

देखें वीडियो-

सपना चौधरी ने दी ऐसी धमकी लड़का हुआ दीवाना, Video देखने के लिए टूट पड़े फैन्स

'गोल्ड' के बाद अवसर मिलने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैंने कबीर खान द्वारा निर्देशित अमेजॉन प्राइम वेब श्रृंखला सुभाष चंद्र बोस की 'फोर्जगेट आर्मी' पर काम करना बंद कर दिया है. मैं अभी ऑडिशनिंग और अवसर तलाश रहा हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)