कैटरीना कैफ ने देवर सनी कौशल की स्टाइलिश PHOTO पर कर दिया ऐसा कमेंट, फैन्स ने कहा- बहुत गलत बात

हाल ही में जब सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कीं तो उनकी परजाई जी यानी कैटरीना कैफ ने कुछ ऐसा कमेंट किया, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया. सनी की फोटो पर कैटरीना का ये कमेंट उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है.

कैटरीना कैफ ने देवर सनी कौशल की स्टाइलिश PHOTO पर कर दिया ऐसा कमेंट, फैन्स ने कहा- बहुत गलत बात

सनी कौशल की फोटो पर कैटरीना कैफ ने किया कमेंट

नई दिल्ली :

विक्की कौशल से शादी करके कैटरीना कैफ इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. जब से कैटरीना की शादी विक्की से हुई हैं, फैन्स उनके बारे में हर छोटी से बड़ी डिटेल जानने को बेताब हैं. वहीं, कैटरीना को अपनी भाभी के रूप में पाकर विक्की के भाई सनी कौशल भी बेहद खुश हैं. दोनों की शादी के बाद कैटरीना को परजाई जी कहते हुए सनी ने एक प्यार भरा पोस्ट भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. ऐसे में भला कैटरीना अपने देवर पर प्यार लुटाने से कैसे पीछे रह सकती हैं.

हाल ही में जब सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कीं तो उनकी परजाई जी यानी कैटरीना कैफ ने कुछ ऐसा कमेंट किया, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया. सनी की फोटो पर कैटरीना का ये कमेंट उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. जिस तरह से कैटरीना शादी के बाद परिवार से घुल-मिल गई हैं, उसे देख फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे. दरअसल, हाल ही में सनी कौशल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिस पर उनकी भाभी कैटरीना ने, ‘वाइब है वाइब है' कमेंट किया है.

सनी कौशल ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्हें एक बेहद ही यूनिक शेरवानी में देखा जा सकता है. इस पोस्ट पर लोगों के अलग-अलग कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “रणवीर सिंह आया था क्या विक्की-कैट की शादी में?”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “बहुत गलत बात भाभी जी”. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, “कहीं रणवीर सिंह से तो नहीं मिल लिए आप?”. इस तरह के ढेरों मजेदार कमेंट सनी की इस पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं.

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com