NDTV Khabar

Box Office Collection: सनी लियोन को जनता की न, खाली रह गए 'तेरा इंतजार' के थिएटर्स

शुक्रवार को फिल्म 'तेरा इंतजार' ने 40 लाख, शनिवार को 45 लाख और रविवार को 50 लाख रुपये कमाए. लगभग 12 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को राजीव वालिया ने डायरेक्ट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection: सनी लियोन को जनता की न, खाली रह गए 'तेरा इंतजार' के थिएटर्स

सनी लियोन और अरबाज खान.

खास बातें

  1. दर्शकों को रास नहीं आई सनी लियोन की 'तेरा इंतजार'
  2. 3 दिन में कमाए 1.30 करोड़ रुपये
  3. फिल्मों से कहीं ज्यादा हिट सनी लियोन के आइटम नंबर्स
नई दिल्ली: कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म 'फिरंगी' के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की फिल्म 'तेरा इंतजार' भी रिलीज हुई. 1 दिसंबर को दोनों फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, लेकिन दोनों ही फिल्मों दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रहीं. कपिल शर्मा की फिल्म ने फिर भी दर्शक बटोर लिए, लेकिन सनी लियोन को तो फैन्स ने सिरे से नकार दिया है. शुरुआती तीन दिनों में 'तेरा इंतजार' ने उम्मीद से बेहद कम कमाई की है. 

Viral Video: जब सनी लियोन पर चढ़ा सांप, जानें कैसे बचाई जान?

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सनी लियोन और अरबाज खान स्टारर रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'तेरा इंतजार' ने तीन दिनों में महज 1.35 करोड़ रु. बटोरे हैं. शुक्रवार को फिल्म ने 40 लाख, शनिवार को 45 लाख और रविवार को 50 लाख रुपये कमाए. लगभग 12 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को राजीव वालिया ने डायरेक्ट किया है.

पुराने अंदाज में लौटीं सनी लियोन, इनके साथ कराया ऐसा फोटोशूट देखकर छूट जाएंगे पसीने

टिप्पणियां
'तेरा इंतजार' के जरिए बड़े पर्दे पर बतौर एक्ट्रेस वापसी कर रहीं सनी लियोन की यह फिल्म भी उनके लिए अनलकी साबित हुई है. वैसे, फिल्मों से ज्यादा अब सनी आइटम नंबर्स के लिए ही पहचानी जाती है. बात 'बेबी डॉल' की हो या फिर शाहरुख खान की 'लैला' बनने की. उनके आइटम नंबर तो बेशक हिट हैं, लेकिन फिल्मों में उनका जादू फीका पड़ता जा रहा है.

VIDEO: आखिर करनजीत कौर कैसे बनी सनी लियोन? ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement