सनी लियोन ने ग्लैमरस फोटो शेयर कर पूछा 'मुझसे शादी कर करोगे' तो फैन बोला- अब्बा नहीं मानेंगे...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की है और उसके साथ बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है जिस पर उनके फैन्स के बहुत ही फनी रिएक्शन भी आ रहे हैं.

सनी लियोन ने ग्लैमरस फोटो शेयर कर पूछा 'मुझसे शादी कर करोगे' तो फैन बोला- अब्बा नहीं मानेंगे...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने कहा 'Marry Me'

खास बातें

  • सनी लियोन ने शेयर की फोटो
  • ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर
  • फैन्स से पूछा यह सवाल
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरना जानती हैं. तभी तो अपने फोटो और वीडियो से फैन्स का दिल जीतती रहती हूं. सनी लियोन कुछ समय पहले तक केरल में थीं और अपने टीवी शो की शूटिंग कर रही थीं. सनी लियोन ने केरल के हसीन नजारों से कई फोटो और वीडियो शेयर किए थे. अब वह मुंबई आ चुकी हैं, और उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटो के साथ सनी लियोन (Sunny Leone Photo) ने एक बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है जिस पर उनके फैन्स के बहुत ही फनी रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

रितेश देशमुख पूल के किनारे अपने दोस्त और पत्नी जेनेलिया के साथ कर रहें थे डांस तभी फिसला पैर और फिर... देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट को शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझसे शादी करोगे (Marry Me).' सनी लियोन ने जैसे ही यह फोटो शेयर की और यह वायरल हो गई. इस फोटो पर आधे ही घंटे में एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए. यही नहीं, उनकी इस फोटो पर फैन्स के बहुत ही मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'अब्बा नहीं मानेंगे' तो वहीं एक दूसरे फैन ने कहा, 'आप तो पहले से ही शादीशुदा हैं' जबकि एक ने उन्हें शादी करने से पहले तलाक लेने की सलाह तक ले डाली है. इस तरह सनी लियोन के फैन्स के उनकी इस फोटो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

Nora Fatehi ने समुद्र की लहरों के बीच दिया गजब का एक्सप्रेशन, बार- बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone Video) जल्द ही एक्शन सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आएंगी. इस सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें सनी लियोन एकदम एक्शन अंदाज में दिखेंगी. सनी लियोन हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी.