NDTV Khabar

वाइल्ड होने जा रही हैं सनी लियोन, जंगल में मंगल करती आएंगी नजर

सनी लियोन और पॉपुलेरिटी दोनों एक दूसरे के पर्याय बन चुके हैं. बेशक बॉलीवुड उनका लक अच्छा नहीं चल रहा है, लेकिन उनके लिए एक के बाद एक नए एवेन्यू खुलते जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाइल्ड होने जा रही हैं सनी लियोन,  जंगल में मंगल करती आएंगी नजर

सनी लियोन

खास बातें

  1. 'तेरा इंतजार' हो गई है फ्लॉप
  2. अरबाज खान के साथ आई थीं नजर
  3. अब साउथ में जा रही हैं सनी
नई दिल्ली: सनी लियोन और पॉपुलेरिटी दोनों एक दूसरे के पर्याय बन चुके हैं. बेशक बॉलीवुड उनका लक अच्छा नहीं चल रहा है, लेकिन उनके लिए एक के बाद एक नए एवेन्यू खुलते जा रहे हैं. सनी लियोन ने बिग बॉस के जरिये टेलीविजन पर करियर शुरू किया था, और उसके बाद उन्होंने स्पिल्ट्सविला को भी को-होस्ट किया. लेकिन अब वे अकेले एक बड़ी शुरुआत करने जा रही हैं. जी हां, वे 2018 में शुरू होने जा रहे चैनल डिस्कवरी जीत पर एक सुपरहिट शो लेकर आएंगी.

Video: बिग बॉस के बाद लोगों की नजर में बदली मेरी इमेज : सनी लियोन



Google पर सनी लियोन बनीं 'एंटरटेनर ऑफ द ईयर', अर्शी खान और सपना चौधरी से मिली कड़ी टक्कर

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, सनी लियोन ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ को होस्ट करती नजर आएंगी. ये इंटरनेशनल रियलिटी शो ‘सर्वावाइवर’ का भारतीय संस्करण होगा. ‘सर्वाइवर’ सीरीज में कुछ कंटेस्टेंट होते हैं, उन्हें आयलैंड पर छोड़ दिया जाता है, और उन्हें वहां सर्वाइव करना होता है. इस तरह यह शो दिलचस्प तो होगा ही इसके साथ सनी की एंट्री ने इसे लेकर और क्युरोसिटी पैदा कर दी है.
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on



सनी लियोन की 5 मजबूरियां जिनकी वजह से बॉलीवुड में 'आइटम गर्ल' बनकर रह गईं

टिप्पणियां
डिस्कवरी जीत 2018 में शुरू होगा. यह एक इन्फोटेनमेंट चैनल होगा जिसे देश की यूथ पॉपुलेशन को फोकस करके शुरू किया जा रहा है. लेकिन सनी लियोन के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि वे पहली बार कोई शो अकेले होस्ट करेंगी. वैसे भी वे इन दिनों अपने इमेज मेकओवर में लगी हैं. इसी वजह से तो वे साउथ का रुख कर गई हैं, और वहां एक पीरियड फिल्म में काम कर रही हैं. ये फिल्म तमिल, तेलुगु और मलयालम रिलीज होगी. फिल्म के लिए वे न सिर्फ बड़े स्तर पर एक्शन सीख रही हैं बल्कि उन्होंन कह दिया है कि ये फिल्म उनकी इमेज नए ढंग से बनाने का काम करेगी. वैसे भी गूगल के टॉप ट्रेंड में वे ‘एंटरटेनर ऑफ द ईयर’ का खिताब जीत चुकी हैं. वैसे भी सनी जो भी करती हैं वह सुपरहिट रहता है, बेशक बॉक्स ऑफिस पर न हो लेकिन गॉसिप बाजार में तो उसकी डिमांड रहती ही है.

   ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement