सनी लियोन की 'गाय' चुराने की हुई कोशिश तो उनको ऐसे आया गुस्सा, देखें फोटो

सनी लियोन की गाय (Cow) चुराने की कोशिश हुई तो उन्हें इस पर जमकर गुस्सा आया, और उन्होंने अपने खतरनाक गुस्से वाली फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सनी लियोन की 'गाय' चुराने की हुई कोशिश तो उनको ऐसे आया गुस्सा, देखें फोटो

सनी लियोन को इस बात पर आया गुस्सा

खास बातें

  • जल्द ही नजर आएंगी वेब सीरीज में
  • साउथ में भी कर रही हैं फिल्म
  • इमेज मेकओवर चाहती हैं सनी
नई दिल्ली:

सनी लियोन की गाय (Cow) चुराने की कोशिश हुई तो उन्हें इस पर जमकर गुस्सा आया, और उन्होंने अपने खतरनाक गुस्से वाली फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वे पूरी तरह से गुस्से में नजर आ रही हैं, और उनकी आंखों से आग निकल रही है. सनी लियोन ने इस फोटो के साथ लिखा हैः “किसी ने मेरी गाय चुराने की कोशिश की तो मैंने उन्हें इस खतरनाक अंदाज में घूरा!!! ये मेरी गाय है!!! ढेर सारा प्यार.” दिलचस्प यह है कि ये गाय असल की नहीं बल्कि टॉय है.

Forbes 30 Under 30 Asia लिस्ट में अनुष्का शर्मा की एंट्री, जानें किस पोजिशन पर किया कब्जा...
 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


Viral Photos: दोस्तों के साथ स्वीमिंग पूल पर यूं मौज-मस्ती कर रहीं शाहरुख खान की बेटी...

वैसे भी सनी लियोन जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ में वे पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के सफर के बारे में बात करेंगी. इस वेब सीरीज को लेकर वे काफी उत्साहित हैं. 36 वर्षीया सनी लियोन ने 2011 में भारत में बिग बॉस के जरिये दस्तक दी थी.

Video: NDTV से टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की खास बातचीत



Priya Prakash Varrier: जब मछलियों ने काटा तो ठहाका लगाकर हंसीं इंटरनेट सनसनी, Video हुआ वायरल

उसके बाद से ही सनी लियोन गूगल से लेकर टेलीविजन और बड़े परदे पर छाई हुई हैं. उनके बारे में खास बात यह है कि आप चाहें उन्हें पसंद करें या नापसंद, लेकिन उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते. जल्द ही वे साउथ की एक बड़ी फिल्म ‘वीरमादेवी’ में भी नजर आएंगी. जिसमें वे एक वॉरियर के किरदार में हैं. इस फिल्म के जरिये वे अपनी इमेज को बदलना चाहती हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com