Sunny Leone ने 'नदियों पार' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सनी ने यह वीडियो खास वजह से शेयर किया है.

Sunny Leone ने 'नदियों पार' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सनी ने यह वीडियो खास वजह से शेयर किया है. इस वीडियो के जरिये उन्होंने फिल्मफेयर के लिए तैयार रहने की बात कही है. सनी लियोन ने इस वीडियो (Sunny Leone Video) में पहले जीन्स और टॉप में नजर आती हैं, उसके बाद वह एकदम से डांसिंग ड्रेस में दिखती हैं. बैकग्राउंड में जाह्नवी कपूर की फिल्म 'रूही' का सॉन्ग 'नदियों पार (Nadiyon Paar)' चल रहा होता है. इस तरह सनी लियोन (Sunny Leone Dance Video) का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. फैन्स के कमेंट्स भी इस वीडियो पर आ रहे हैं.

'रैम्बो' में Tiger Shroff की जगह नजर आएंगे बाहुबली Prabhas? 'बागी' एक्टर का आया यह जवाब

Sussanne Khan के टफ वर्कआउट को देख हैरान रह गईं मलाइका अरोड़ा, यूं दिया रिएक्शन...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) के इस वीडियो पर लगभग डेढ़ लाख लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा है, 'आप फिल्मफेयर के लिए तैयार हैं...' इस तरह उनका यह डांस वीडियो फैन्स को पसंद आ रहा है. 

आमिर खान की बेटी का गलत नाम लेने पर भरना पड़ेगा 5000 रुपये जुर्माना, Video शेयर कर बोलीं- बहुत हो गया...

Video: केरल के मेडिकल स्टूडेंट्स डांस कर बन गए सोशल मीडिया सेंसेशन, वीडियो हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, सनी लियोन (Sunny Leone) ने इससे पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह मास्क में और बोट में नजर आ रही थीं. सनी लियोन ने इस फोटो के साथ लिखा था, 'लॉकडाउन के लिए जबरन घर जाना पड़ रहा है. सभी लोग सुरक्षित रहें.' इस तरह उनकी इस फोटो को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था.