बनियान के विज्ञापन पर बेकाबू हो गईं सनी लियोन, बोलीं- ये लंबा टिकेगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2011 में बिग बॉस से भारतीय टेलीविजन पर दस्तक दी थी, और उसके बाद से ही वे हर माध्यम पर छाई हुई है. टेलीविजन, सिनेमा से लेकर सोशल मीडिया तक पर उनका जलवा कायम है.

बनियान के विज्ञापन पर बेकाबू हो गईं सनी लियोन, बोलीं- ये लंबा टिकेगी

Sunny Leone: सनी लियोन ने अजय देवगन के बनियान के विज्ञापन पर किया जोरदार डांस

खास बातें

  • साउथ में फिल्म कर रही हैं सनी लियोन
  • टेलीविजन पर भी हैं एक्टिव
  • इमेज बदलने की है कवायद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन ने 2011 में बिग बॉस से भारतीय टेलीविजन पर दस्तक दी थी, और उसके बाद से ही वे हर माध्यम पर छाई हुई है. टेलीविजन, सिनेमा से लेकर सोशल मीडिया तक पर उनका जलवा कायम है. सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सनी लियोन पूरी मस्ती में डांस कर रही हैं. जितना दिलचस्प उनका डांस है, उतना ही दिलचस्प वह गाना है, जिस पर वे डांस कर रही हैं. सनी लियोन एक बनियान के विज्ञापन पर डांस कर रही है. ये विज्ञापन हैः ये लंबा टिकेगी.

सोशल मीडिया पर बेली डांस की धूम, अब बॉलीवुड की इस हसीन एक्ट्रेस ने यूं मटकाई कमर
 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


को-स्टार के साथ रोमांटिक हुईं श्रीदेवी की बेटी, Video में कैद हुई 'धड़क' कपल की केमिस्ट्री

बनियान के इस विज्ञापन में अजय देवगन आते हैं, और वे कहते हैं 'ये लंबा टिकेगी.' लेकिन सनी लियोन ने बनिया के इस विज्ञापन पर बहुत ही क्यूट डांस किया है, और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. सनी लियोन का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सनी लियोन हमेशा कुछ नया करती हैं, और बनियान के गाने पर डांस करना कोई ऐसी-वैसी बात नहीं है. 

अनु दुबे ने कर दी 'इश्क में दर्द' की सारी हदें पार, यूट्यूब पर 8 करोड़ बार देखा गया Video

वैसे भी सनी लियोन को सुर्खियों में रहना आता है. सनी और डेनियल वेबर ने 2011 में शादी की थी और निशा उनकी पहली बेटी है. सनी लियोन ने महाराष्‍ट्र के लातूर की 21 महीने की निशा को पिछले साल जून में गोद लिया था.  मार्च 2018 में सनी लियोन ने सरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था. वैसे सनी लियोन सिनेमा में अपनी इमेज को बदलने की जुगत में भी लगी हैं, और साउथ की फिल्म 'वीरमा देवी' में काम भी कर रही हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com