2 साल की हुई सनी लियोन की बेटी, बर्थडे पार्टी की Photo Viral

निशा के बर्थडे की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वह मां सनी लियोन और पिता डेनियल वेबर के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठी हुई हैं.

2 साल की हुई सनी लियोन की बेटी, बर्थडे पार्टी की Photo Viral

जुलाई में सनी लियोन ने निशा को गोद लिया था.

खास बातें

  • फैमिली के साथ एरिज़ोना में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं सनी
  • बर्थडे पर मम्मी-पापा के साथ दिखीं 2 साल की निशा वेबर कौर
  • 21 महीने की निशा को सनी लियोन ने किया था जुलाई में अडॉप्ट
नई दिल्ली:

सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने कुछ महीनों पहले एक बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम निशा है. इन दिनों परिवार के साथ एरिज़ोना में वेकेशन मना रहीं सनी की बेटी निशा 2 साल की हो चुकी हैं. निशा के बर्थडे की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वह मां सनी लियोन और पिता डेनियल वेबर के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठी हुई हैं. फोटो में निशा क्राउन पहनी दिख रही हैं. बैकग्राउंड में बलून साफ देखे जा सकते हैं. निशा के दूसरे बर्थडे की यह तस्वीर न तो डेनियल ने और न ही सनी ने सोशल मीडिया पर जारी की. सनी के फैन क्लब ने यह सेलिब्रेशन की तस्वीर पोस्ट की है.

पढ़ें: ग्लैमर और स्टाइल के मामले में सनी लियोन से कम नहीं उनकी भाभी
 

 

#sunnyleone with her husband #danielweber and daughter #nishakaurweber #familygoals #love

A post shared by All Most Famous (@__allmostfamous__) on

सनी और डेनियल ने साल 2011 में शादी की थी और निशा उनकी पहली बेटी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सनी ने महाराष्‍ट्र के लातूर की 21 महीने की लड़की निशा को अडॉप्‍ट किया है. 


पढ़ें: सनी लियोन के डाय-हार्ड फैन हैं तो ना देखें यह VIDEO

आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था, "मेरी पूरी जिंदगी अच्छे के लिए बदल गई है. टाइम टेबल बनाना उतना कठिन नहीं है जितना हमने सोचा था और अब वह इतनी बड़ी हो चुकी है कि जरूरत पड़ने पर हमारे साथ घूम भी सकती है. मैं उसके साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूं. मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती. हम वास्तव में बहुत भाग्यवान हैं."
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें