सनी लियोन बच्चों के साथ बनीं बच्ची, पार्क में यूं की कार्ट व्हील- खूब Viral हो रहा है Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बच्चों के साथ पार्क में खेलती और कार्ट व्हील करती नजर आ रही हैं.

सनी लियोन बच्चों के साथ बनीं बच्ची, पार्क में यूं की कार्ट व्हील- खूब Viral हो रहा है Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने पार्क में की कार्ट व्हील

खास बातें

  • सनी लियोन बच्चों के साथ बनी बच्ची
  • एक्ट्रेस ने पार्क में यूं की कार्ट व्हील
  • सनी लियोन का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ भले ही अमेरिका में हैं, लेकिन हमेशा वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में सनी लियोन ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बच्चों के साथ पार्क में खेलती और कार्ट व्हील करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अभी तक 15 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Just being a kid with the kids!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करते हुए लिखा, "बच्चों के साथ बच्ची बन रही हूं..." इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू डेनिम जींस और पिंक टॉप में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी क्यूट लग रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि सनी लियोन इन दिनों बॉक्सिंग क्लासेस ले रही हैं, जिससे जुड़ा वीडियो और फोटो वह हमेशा इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं. एक्ट्रेस इससे इतर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. 

Ah ah ah ah....stayin alive...stayin alive...

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone) ने कुछ दिनों पहले अपना एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह मस्ती में डांस करती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में भी एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज देखने लायक था. बता दें कि कोरोना वायरस की शुरुआत में ही सनी लियोन अपने बच्चों और पति के साथ कैलीफोर्निया चली गई थीं और तब से एक्ट्रेस परिवार के साथ वहीं रह रही हैं. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म रईस में अपने लैला सॉन्ग से भी धमाल मचाकर रख दिया था.