NDTV Khabar

VIDEO: जब ड्राइवर ने भेजा Dirty Message तो सनी लियोन ने किया ऐसा हश्र 

एक इंटरव्यू में सनी लियोन से डर्टी मैसेज गलती से किसी और को भेजना, थप्पड़ खाना, पब्लिक प्लेस पर गेस छोड़ना, प्राइवेट पार्टी में जबरदस्ती घुसना जैसे कई दिलचस्प सवालों का जवाल दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: जब ड्राइवर ने भेजा Dirty Message तो सनी लियोन ने किया ऐसा हश्र 

1 दिसंबर को रिलीज होगी 'तेरा इंतजार'

खास बातें

  1. 'तेरा इंतजार' के प्रमोशन में बिजी सनी-अरबाज
  2. ड्राइवर ने सनी लियोन को गलती से भेजा था डर्टी मैसेज
  3. डर्टी मैसेज की वजह से ड्राइवर को खोनी पड़ी नौकरी
नई दिल्ली:

सनी लियोन और अरबाज खान इन दिनों आगामी फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में पहली बार अरबाज और सनी साथ नजर आएंगे. हाल ही में एक प्रमोशनल इंटरव्यू में जोड़ी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं. एक इंटरव्यू में सनी से डर्टी मैसेज गलती से किसी और को भेजना, थप्पड़ खाना, पब्लिक प्लेस पर गेस छोड़ना, प्राइवेट पार्टी में जबरदस्ती घुसना जैसे कई दिलचस्प सवालों का जवाल दिया.

पुराने अंदाज में लौटीं सनी लियोन, इनके साथ कराया ऐसा फोटोशूट देखकर छूट जाएंगे पसीने
 


होस्ट ने अरबाज और सनी से पूछा कि क्या कभी आपने डर्टी मैसेज किसी गलत इंसान को भेज दिया है. इसपर अरबाज बोले, "ऐसा होता रहता है." जब यही सवाल सनी लियोन से किया गया तो उन्होंने कहा, "मुझे एक ऐसा ही मैसेज मेरे डाइवर से मिला था. उसके बाद उनसे मुझसे खूब माफी मांगने की कोशिश की. कहा कि मैं किसी और को भेज रहा था, गलती से आपको चला गया. मुझे यह बहुत गंदा लग रहा था (हंसते हुए) इसके बाद मैंने उसे फिर कभी नहीं देखा." सनी ने इशारों में कह दिया कि उस ड्राइवर को डर्टी मैसेज भेजने पर, नौकरी से हाथ धोना पड़ा.

Viral Video: जब सनी लियोन पर चढ़ा सांप, जानें कैसे बचाई जान?

देखें वीडियो...

कपिल शर्मा ने किया सनी लियोन की नाक में दम, पीछे-पीछे यहां भी पहुंच गए

टिप्पणियां

बता दें, राजीव वालिया द्वारा निर्देशित फिल्म 'तेरा इंतजार' में अरबाज एक चित्रकार की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, सनी लियोन इस फिल्म में उनकी हीरोइन है जिसके साथ वो रोमांस करते नजर आएंगे. अरबाज ने फिल्म 'तेरा इंतजार' के बारे में बात करते हुए कहा, "इस फिल्म में काफी कुछ है. एक मसाला या मनोरंजक फिल्म में जो कुछ भी होना चाहिए वो सब कुछ इस फिल्म में है. रोमांस महज फिल्म का एक हिस्सा है, इसमें अच्छी कहानी है, अच्छे किरदार है. काफी सारे सस्पेंस, ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं. मैं कहूंगा कि ये काफी रोमांचक फिल्म है."

VIDEO: सनी लियोन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement