Sunny Leone को नई तरह की एक्सरसाइज करना पड़ा भारी, बोलीं- मुझ पर हंसना बंद करो...Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनोखी तरह की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

Sunny Leone को नई तरह की एक्सरसाइज करना पड़ा भारी, बोलीं- मुझ पर हंसना बंद करो...Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सनी लियोन का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्सरसाइज करते हुए गिर पड़ी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इन दिनों सनी लियोन अमेरिका में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं, लेकिन वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और खूब वीडियो व फोटो भी शेयर करती हैं. हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बैलेंसिंग की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी लियोन इस एक्सरसाइज की पहली बार प्रैक्टिस कर रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी लियोन (Sunny Leone) अचानक प्रैक्टिस करते हुए गिर जाती हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा, "कौन कहता है नई चीजें ट्राई करना आसान होता है. मैं यह समझ गई हैं, आप देख लीजिएगा. अब मुझ पर हंसना बंद करो." सनी लियोन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म रईस में अपने लैला सॉन्ग से भी धमाल मचाकर रख दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com