सनी लियोन शॉट के लिए हो रही थीं तैयार, तभी इस शख्स ने उनके कान में कर दी गुदगुदी...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी शॉट के लिए तैयार हो रही होती हैं और अचानक से एक शख्स आकर उनके कान में गुदगुदी कर देता है...

सनी लियोन शॉट के लिए हो रही थीं तैयार, तभी इस शख्स ने उनके कान में कर दी गुदगुदी...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने शेयर किया फनी वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) को 'बेबी डॉल' के नाम से पहचाना जाता है. वह अपने फैन्स लिए अक्सर सोशल मीडिया पर नए-नए पोस्ट साझा करती रहती हैं. सनी ने एक और पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि इस समय सुर्खियों में बना हुआ है. इस बार सनी ने एक फनी वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह अपने शॉट के तैयार हो रही होती है और उनके कास्टिंग डायरेक्टर सनी राजनी एकदम से आकर उनके कान में गुदगुदी कर देते हैं, जिसके बाद सनी जोर से कूद पड़ती हैं. सनी का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सनी लियोन (Sunny Leone) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सनी ने एक मल्टीकलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुईं है और उनके बालों में जुड़ा बना हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, उनकी मेकअप आर्टिस्ट उनके पीछे खड़ी हैं और सनी शॉट के लिए तैयार हो रही हैं, जिसके बाद उनके कास्टिंग डायरेक्टर सनी राजनी अचानक पीछे से आते और उनके कान में गुदगुदी करते हैं और सनी जोर से कूदने लगती हैं. सनी का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर उनके फैन्स भी जमकर ठहाके लगा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी के इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन बार देखा जा चूका है और इस पर 3000 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. बता दें, सनी ने इससे पहले एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वह पेड़ पर बैठी हुइ थीं. उनका वह फोटो खूब पसंद किया गया था. उनके काम की बात करें तो, सनी ‘जिस्म 2', ‘वन नाइट स्टैंड', ‘रागिनी MMS 2', ‘एक पहेली लीला' जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.