सनी लियोन ने कोरोना संकट में की जानवरों की मदद, जिराफ को खाना खिलाती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) जानवरों की मदद के लिए आगे आई हैं. एक्ट्रेस ने कोरोना संकट के बीच वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है.

सनी लियोन ने कोरोना संकट में की जानवरों की मदद, जिराफ को खाना खिलाती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) जानवरों की मदद के लिए आईं आगे

खास बातें

  • सनी लियोन जानवरों की मदद के लिए आईं आगे
  • एक्ट्रेस ने किया वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर का समर्थन
  • अपने हाथ से जिराफ को खाना खिलाती दिखीं सनी लियोन
नई दिल्ली:

कोरोना संकट (Coronavirus) के दौरान बॉलीवुड कलाकार लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) जानवरों की मदद के लिए आगे आई हैं. एक्ट्रेस ने कोरोना संकट के बीच वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है. सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो और फोटो शेयर किया है, जिसमें वह जिराफ को खाना खिलाती नजर आ रही हैं. 

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस वीडियो और फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "कोरोना संकट के दौरान वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर की मदद करके हम खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं. वे सभी इन जानवरों को खिलाने और उनकी देखभाल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं." वीडियो में एक्ट्रेस अपने हाथों से जिराफ को खाना खिलाती नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि इस दौरान भी सनी लियोन ने मास्क पहनकर पूरी सावधानियां बरती हैं. उनकी इस पोस्ट को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) कोरोना वायरस जैसे संकट के बीच अपने परिवार के साथ यूएस में अपने घर पहुंच गई हैं. इस बात की जानकारी भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म रईस में अपने लैला सॉन्ग से भी धमाल मचाकर रख दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com