NDTV Khabar

Ragini MMS Returns में नजर आएंगी सनी लियोन, बोलीं- चमक में मिलाऊंगी थोड़ा नमक...देखें Video

Sunny Leone Video: सनी लियोन ने 2014 में 'रागिनी एमएमएस 2' में 'बेबी डॉल' के साथ ऐसा धमाल मचाया था, उनके फैन्स क्रेजी हो गए थे. सनी लियोन अब एक बार फिर रागिनी एमएमएस सीरीज से जुड़ गई हैं, और अपने फैन्स के लिए नमक से भरा धमाल लेकर आने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ragini MMS Returns में नजर आएंगी सनी लियोन, बोलीं- चमक में मिलाऊंगी थोड़ा नमक...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने पोस्ट किया धांसू वीडियो

खास बातें

  1. धमाल मचाने आ रही हैं सनी लियोन
  2. धांसू अंदाज में किया ऐलान
  3. वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2014 में 'रागिनी एमएमएस 2' में 'बेबी डॉल' के साथ ऐसा धमाल मचाया था, उनके फैन्स क्रेजी हो गए थे. सनी लियोन अब एक बार फिर रागिनी एमएमएस सीरीज से जुड़ गई हैं, और अपने फैन्स के लिए नमक से भरा धमाल लेकर आने वाली हैं. सनी लिोन आल्टबालाजी और जी5 के 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स (Ragini MMM Returns)' में स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगी. यह दूसरा सीजन होगा. इस सीजन में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल नजर आएंगे. खास बात यह है कि सनी लियोन (Sunny Leone) इस सीरीज के स्पेशल डांस नंबर 'हैलो जी' में नजर आने वाली हैं, और इस सॉन्ग को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है. 

अनुपम खेर की मम्मी ने खर्च के लिए मांगे 50 हजार रुपये तो बोले- आप तो 10-20 हजार में गुजारा कर लेते थे...Video

रानू मंडल संग सेल्फी चाहती थी यह फैन, इंटरनेट सेंसेशन ने यूं किया इग्नोर- देखें Video


हालांकि दिलचस्प यह है कि सनी लियोन (Sunny Leone) ने डिजिटल डेब्यू अपनी ही बायोपिक 'करणजीत कौर' से किया था. 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स (Ragini MMM Returns)'के पहले सीजन में करिश्मा शर्मा, सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन नजर आए थे. जबकि इस बार लीड में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल दिखेंगे. एकता कपूर की यह सीरीज उनकी इस नाम से आधारित फिल्मों पर ही है. एकता कपूर ने 2011 में रागिनी एमएमएस और 2014 में रागिनी एमएमएस 2 बनाई थी, जिसमें सनी लियोन लीड रोल में थीं. 

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हुए Bigg Boss से बाहर, इस डर से निकाला गया घर से

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इसका ऐलान अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर किया है, और लिखाः 'सनी के बिना रागिनी एमएमएस रिटर्न्स? हो ही नहीं सकता!!! मैं सेक्सी रोमांच को दोगुना करने के लिए आ रही हूं. हैलोजी...आल्ट और जी पर मैं आ रही हूं थोड़ी चमक, धमक और ढेर सारे नमक के साथ!' इस तरह सनी लियोन ने अपने धमाकेदार प्लान का ऐलान कर दिया है. 

देखें Video:

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement